लखनऊ: पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी (Aziz Qureshi) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने योगी सरकार की तुलना शैतान और खून पीने वाले दरिंदे से की. अजीज कुरैशी ने आजम खान पर कार्रवाई को इंसान और शैतान की लड़ाई करार दिया है.


कुरैशी ने आजम खान की पत्नी से की मुलाकात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि यूपी के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने आज (रविवार को) उत्तर प्रदेश के रामपुर में आजम खान के घर पहुंचकर उनकी पत्नी से मुलाकात की. इस दौरान पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने विवादित बयान दिया.


ये भी पढ़ें- पंजशीर के 'शेर' से बरादर की हार? 1 हफ्ते में 450 तालिबानी आतंकी ढेर


आजम पर कार्रवाई जुल्म- कुरैशी


जान लें कि रामपुर के युवाओं को अजीज कुरैशी ने भड़काने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि रामुपर के युवा आगे आएं और रास्ता रोकें. आजम खान पर हुई कार्रवाई जुल्म है. गजनवी, अब्दाली और दुर्रानी से भी ज्यादा जुल्म है.


डिप्टी सीएम ने दिया ये जवाब


पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के अभद्र बयान पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा है कि जो अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करेगा उसपर कार्रवाई होगी. आजम खान के खिलाफ कार्रवाई कानून के अनुसार हो रही है. सरकार का पक्ष और पुलिस का पक्ष कोर्ट के सामने रखा गया है. किसी को सरकार से शिकायत है तो कोर्ट सरकार से ऊपर है. कोर्ट में अपनी बात जाकर रखें और गलत बयानबाजी करना बंद करें.


ये भी पढ़ें- डिपार्टमेंट को 6 साल तक चूना लगाती रही महिला कॉन्स्टेबल, लाखों का सामान कर दिया पार


उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि किसने क्या किया था उत्तर प्रदेश में 2017 के पहले, देश और प्रदेश की जनता देख रही है. अजीज कुरैशी तो खुद यहां के गर्वनर रहे हैं. उन्होंने तब लूट, हत्या, अत्याचार और बर्बरता की घटनाओं को खूब देखा था. आज वो क्यों ऐसा कह रहे हैं, इसका जवाब वो खुद ही दे पाएंगे. प्रदेश की जनता सीएम योगी और भारतीय जनता पार्टी के साथ है. अपराधी इस सरकार में जेल में हैं.


LIVE TV