डिपार्टमेंट को 6 साल तक चूना लगाती रही महिला कॉन्स्टेबल, लाखों का सामान कर दिया पार
Advertisement
trendingNow1979788

डिपार्टमेंट को 6 साल तक चूना लगाती रही महिला कॉन्स्टेबल, लाखों का सामान कर दिया पार

Lady Constable Caught In Theft Case: आरोपी महिला पुलिस कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

पालघर: चोरों को पुलिस पकड़ती है और उन्हें सजा दिलवाती है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि जब पुलिसकर्मी ही चोरी करने लगे तो जनता का क्या होगा? ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) से सामने आया है. यहां एक महिला कॉन्स्टेबल चोरी करते हुए पकड़ी (Lady Cop Caught In Theft Case) गई है.

  1. ऑडिट में पकड़ी गई चोरी
  2. मामले की जांच में जुटी पुलिस
  3. जांच में हुए कई खुलासे

महिला कॉन्स्टेबल ने किया 26 लाख का फ्रॉड

बता दें कि ये घटना मुंबई के वसई इलाके की है. यहां चोरी के आरोप में एक महिला कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि महिला कॉन्स्टेबल ने रिकवर किए गए सामान की हेरा-फेरी की. उसने एक कबाड़ी के साथ मिलकर पुलिस डिपार्टमेंट के साथ करीब 26 लाख रुपये का फ्रॉड किया. उसने कबाड़ी को रिकवर किए गए कई सामान बेच दिए.

VIDEO

6 साल तक चोरी करती रही कॉन्स्टेबल

जांच में पता चला है कि आरोपी महिला कॉन्स्टेबल पिछले करीब 6 साल से रिकवर किए सामान की चोरी कर रही थी. ऑडिट के दौरान महिला की चोरी पकड़ी गई.

ये भी पढ़ें- यहां टॉपलेस होकर सड़क पर उतरी लड़की, बॉयफ्रेंड भी दे रहा है साथ

मामले की जांच जारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच की जा रही है. दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है. किसी को छोड़ा नहीं जाएगा.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news