Ujjawal chakraborty was Murdered: परिवार के आपसी कलह के चलते एक बेटे ने खुद के बाप को मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान नेवी के पूर्व अधिकारी उज्जवल चक्रवर्ती के तौर पर की गई. यह मर्डर केस बंगाल के बरूईपुर का है. मामला सामने तब आया जब 17 तारीख को एक बॉडी को नजदीक के तालाब में तैरता हुआ देखा गया. बताया जा रहा है कि मृतक का व्यवहार काफी violent था और वह alcoholic भी था. मृतक के शराब की लत से परिवार लंबे समय से domestic violence का सामना कर रहा था. मां और बेटे दोनों ही मृतक की इन हरकतों से तंग आ गए थे. बेटे की उम्र 25 साल है. बता दें कि मृतक साल 2000 में रिटायर हो चुका था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार के साथ मृतक का हुआ था झगड़ा


बरूईपुर पुलिस ने बताया है कि मृतक का 14 तारीख को परिवार के साथ झगड़ा हुआ था. इसके 2 दिन बाद रात में तालाब और जंगल में शव के टुकड़ों को फेंका गया था. 15 तारीख को एक मिसिंग डायरी दायर की गई थी. पुलिस ने कहा कि पहले से ही उनका शक परिवार की तरफ था. बरूईपुर एसपी ने बताया कि हमने परिवार से पूछताछ की जिसमें पता चला कि 14 तारीख को परिवार में बड़ा झगड़ा हुआ था जिसके चलते पिता ने अपने बेटे के ऊपर हाथ उठाया. इसके बाद बेटे ने भी अपना आपा खो दिया और पिता पर हमला कर दिया. गुस्से में बेटे ने अपने पिता का गला दबा दिया लेकिन उस दौरान उसे इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि उसके पिता की मौत हो जाएगी.


इस तरह शव को लगाया ठिकाने


पुलिस ने बताया कि उज्जवल चक्रवर्ती की मौत के बाद बेटे और मां में सजा का डर बैठ गया था. इसके बाद उन्होंने सजा से बचने के लिए बॉडी के 6 टुकड़े कर दिए और घर के आस-पास शरीर के हिस्सों को ठिकाने लगा दिया. 17 तारीख को जब शव को पानी में तैरता देखा गया तो उसे बाहर निकाला गया. बेटे की निशानदेही पर आज पुलिस को पैर के दो हिस्से बरामद हुए हैं. अभी भी दोनों हाथों का मिलना बाकी है, कल सुबह जंगलों में उसकी तलाश की जाएगी.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर