आगरा: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर (Chaudhary Bashir) मुश्किलों में घिर गए हैं. बशीर की बीवी नगमा (Nagma) ने उनके खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है. नगमा का आरोप है कि वह बशीर के छठवें निकाह की जानकारी मिलने पर ससुराल गई थीं, जहां पूर्व मंत्री ने गाली-गलौज करने के बाद तीन तलाक बोलकर उन्हें भगा दिया. बता दें कि नगमा बशीर की तीसरी पत्नी हैं.


2012 में हुई थी Marriage


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताजगंज इलाके में रहने वालीं नगमा के अनुसार, उनका निकाह 11 नवंबर 2012 में पूर्व मंत्री चौधरी बशीर से हुआ था. उनके दो बेटे भी हैं. नगमा का आरोप है कि निकाह के बाद से ही शौहर और ससुराल वाले उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे थे. जिसके खिलाफ आवाज उठाते हुए उन्होंने न्यायालय की शरण ली थी. वह तीन साल से अपने मायके में रह रही हैं.


ये भी पढ़ें -UP के इस जिले में है भगवान शिव का अनोखा मंदिर, बाबा के दर्शन से होती हैं मुराद पूरी


Bashir ने गाली- गलौज की 


नगमा का कहना है कि उन्हें 23 जुलाई को पता चला था कि पूर्व मंत्री छठवां निकाह करने जा रहे हैं. इसके बाद जब वह अपनी ससुराल गईं तो वहां पर शौहर ने उनसे गाली- गलौज की. इतना ही नहीं, तीन तलाक देकर घर से भगा दिया. इसके बाद उन्होंने मंटोला थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस संबंध में थाना मंटोला के निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने मुस्लिम महिला संरक्षण अधिनियम की धारा 3/4 और आईपीसी की धारा 504 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है.  


गजाला से की थी पहली शादी


पूर्व मंत्री की बीवी नगमा का एक मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने पूर्व मंत्री पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न व गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने सबसे पहली शादी समाजवादी पार्टी की नेता गजाला से की थी. बशीर ने दूसरी शादी दिल्ली की रूबीना से जबकि तीसरी शादी मंटोला की नगमा से की थी. अब वह छठवीं शादी करने की तैयारी में चल रहे हैं.