Gaurav And Ritu Taneja Love Story: यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) इस वक्त चर्चा में बने हुए हैं. गौरव तनेजा को नोएडा मेट्रो स्टेशन (Noida Metro Station) पर बिना अनुमति अपना बर्थडे (Gaurav Taneja Birthday) मनाने और भीड़ इकट्ठा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गौरव तनेजा ने कथित तौर पर बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए भीड़ को बुलाया था और उसकी अनुमति नहीं ली थी. बता दें कि गौरव तनेजा अपनी पत्नी रितु तनेजा (Ritu Taneja) के साथ अक्सर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. रितु तनेजा एयरबस A320 में कैप्टन हैं. गौरव तनेजा और रितु तनेजा की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है. आइए दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली बार कब और कैसे हुई मुलाकात?


एक इंटरव्यू में यूट्यूबर गौरव तनेजा ने खुलासा किया कि उनकी और उनकी पत्नी रितु तनेजा की पहली बार मुलाकात नोएडा के एक होटल में हुई थी और पहली ही नजर में रितु तनेजा, गौरव तनेजा को अपना दिल दे बैठी थीं. जान लें कि उस समय गौरव तनेजा की नोएडा में हर 6 महीने में ट्रेनिंग होती थी. जब एक बार गौरव तनेजा डिनर के लिए होटल में गए थे तब रितु भी वहां अपनी दोस्त के साथ गई हुई थीं. रितु ने जब पहली बार गौरव तनेजा को देखा तो उनको लगा कि वो एक बिजनेसमैन हैं. हालांकि उस वक्त गौरव तनेजा ने रितु को नहीं देखा था.


को-पायलट के जरिए दोनों ने पहली बार की बात


गौरतलब है कि गौरव ने रितु को पहली बार तब देखा था जब वह पायलट की यूनिफॉर्म में थीं. गौरव का पार्टनर रितु का को-पायलट था. फिर अगले दिन जब गौरव तनेजा और उनका पार्टनर साथ में ब्रेकफास्ट कर रहे थे, तब को-पायलट ने रितु से भी साथ में बैठकर नाश्ता करने के लिए कहा. रितु ने तब पहली बार गौरव तनेजा से बात की और वो बहुत खुश हुईं. हालांकि तब रितु को गौरव का पूरा नाम भी नहीं पता था. बाद में रिसेप्शन से रितु ने गौरव का नाम पता किया था.



डेट तक कैसे पहुंची बात?


फिर कुछ दिन बाद रितु ने गौरव तनेजा को फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजी और दोनों में बातचीत शुरू हो गई. इसके बाद मई महीने में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. फिर सितंबर में सगाई हुई और बाद में दोनों की शादी हो गई. गौरव और रितु तनेजा की शादी को अब 6 साल से ज्यादा हो चुके हैं. दोनों की इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. जहां गौरव तनेजा के इंस्टाग्राम पर 33 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं तो रितु के 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर तस्वीर शेयर करते रहते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


LIVE TV