नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स थूक लगाकर रोटी और नान बना रहा है. शख्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो गाजियाबाद के सिहानीगेट क्षेत्र के एक चिकन कॉर्नर का बताया जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन एक्शन में आ गया. शख्स का थूक लगाकर खाना बनाने का वीडियो को देखकर लोग आक्रोशित हैं. पुलिस भी मामले की गंभीरता को समझते हुए एक्शन मोड में आ गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.


क्या है वीडियो में 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में शख्स तंदूरी रोटी बनाता दिख रहा है. रोटी बनाने के दौरान वो आटे से बनी हुई कच्ची रोटी पर थूकता है और फिर उसे भट्टी में पकने के लिए डाल देता है. रेस्टोरेंट में और भी कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं. लेकिन किसी का ध्यान इस व्यक्ति की तरफ नहीं जा रहा. रेस्टोरेंट के बाहर की तरफ से किसी शख्स ने इस वीडियो को बनाया है, जो वायरल हो रहा है.



ये भी पढ़ें: क्या आपको पता है ट्रेन में नहीं ले जा सकते ये सामान? जान लीजिए नहीं तो होगी दिक्कत


रेस्तरां के खिलाफ हुई रिपोर्ट


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा मामला गाजियाबाद के थाना सिहानीगेट क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित एक चिकन पॉइंट का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और चिकन पॉइंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने रोटी बनाने वाले तमीजुद्दीन नाम के शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और चिकन पॉइंट के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई है.


ये भी पढ़ें: केरल में भारी बारिश से तबाही: 6 की मौत, 12 लोग लापता; कई जिलों में रेड अलर्ट


पहले भी हो चुके हैं कई वीडियो वायरल


बता दें, ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी मेरठ में एक शादी में थूक लगाकर रोटियां बनाने का मामला सामने आया था. पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया था. नौशाद पर यूपी पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया था. इसके अलावा इसी साल मार्च में भी एक सगाई कार्यक्रम में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया था. जिसमें मोहसिन नाम के एक युवक की गिरफ्तारी थी.


LIVE TV