पणजी: गोवा (Goa) के पणजी (Panaji) से एक हैरान करने वाला मामला सामने (Crime News) आया है. यहां एक डॉक्टर ने महिला को गलत तरीके से छुआ, जिसके बाद महिला का पति नाराज हो गया और डॉक्टर के क्लीनिक में घुसकर उसको थप्पड़ जड़ दिया.


क्लीनिक में डॉक्टर ने की ऐसी हरकत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी डॉक्टर एक आर्थोपेडिक सर्जन है. पीड़ित महिला Hip में दर्द से परेशान थी. लेडी अटेंडेंट के नहीं होने पर डॉक्टर पीड़ित महिला को अपने केबिन में ले गया और चेकअप के दौरान उसकी पैंट उतार दी. फिर उसने महिला से कहा कि लेट जाओ और इसके बाद वो महिला को गलत ढंग से छूने लगा.


ये भी पढ़ें- दिल्ली की ये 7 जगहें देखने में लगती हैं बिल्कुल विदेश जैसी, आंखें भी खा सकती हैं धोखा


महिला ने पति को सुनाई आपबीती


महिला ने बताया चेकअप के बाद डॉक्टर क्लीनिक से चला गया. घटना के बाद वो बहुत रोई और डॉक्टर की हरकत के बारे में उसने अपने पति को बताया. इसके बाद महिला का पति डॉक्टर के क्लीनिक में गया और उसे थप्पड़ मार दिया.


आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज


जान लें कि महिला ने मापुसा (Mapusa) पुलिस स्टेशन में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. डिप्टी एसपी गजानन प्रभुदेसाई ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. हालांकि आरोपी ने कोर्ट में अग्रिम जमानत (Anticipatory Bail) के लिए याचिका दायर कर दी है.


ये भी पढ़ें- यहां मिला नरक का कुआं, अंदर का नजारा देख कांप जाएगी रूह


गौरतलब है कि बीते जुलाई महीने में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. तब डॉक्टर ने एक नर्स के साथ बदतमीजी की थी, उसे गलत ढंग से छुआ था. पीड़िता ने बताया था कि डॉक्टर ने उसे गलत तरीके से छुआ और किसी को भी नहीं बताने के लिए धमकी दी थी.


LIVE TV