Tamil Nadu News: तमिलनाडु के राज्यपाल आर. एन. रवि ने राज्य में प्रवासी श्रमिकों पर हमले की कथित अफवाहों के मद्देनजर रविवार को प्रवासी श्रमिकों की सभी आशंकाओं को दूर करने की कोशिश करते हुए कहा कि तमिलनाडु के लोग अच्छे और मिलनसार हैं. राजभवन ने इस बारे में तमिल, अंग्रेजी और हिंदी में ट्वीट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजभवन ने ट्वीट किया, ‘राज्यपाल ने उत्तर भारतीय श्रमिकों का आग्रह किया है कि वे तमिलनाडु में न घबराएं, न असुरक्षित महसूस करें. राज्यपाल ने कहा है कि तमिलनाडु के लोग बहुत अच्छे एवं मिलनसार हैं तथा राज्य सरकार उन्हें (प्रवासी श्रमिकों को) सुरक्षा प्रदान करने हेतु प्रतिबद्ध है.’


स्टालिन ने दिया नीतीश कुमार को आश्वासन
इस बीच मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने बिहार के अपने समकक्ष नीतीश कुमार को शनिवार को आश्वासन दिया था कि राज्य में सभी प्रवासी मजदूर सुरक्षित हैं. वहीं पुलिस ने अफवाह फैलाने के आरोप में एक दैनिक हिंदी समाचार पत्र के दो पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


प्रवासी श्रमिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कर्तव्यबद्ध
अन्नाद्रमुक के अपदस्थ नेता ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा कि राज्य सरकार प्रवासी श्रमिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कर्तव्यबद्ध है. उन्होंने यह भी कहा कि उसे तमिलनाडु स्थित कंपनियों में राज्य के युवाओं के लिए रोजगार सुनिश्चित करना चाहिए.


(इनपुट - भाषा)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे