गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) के राजेंद्रा पार्क हत्या कांड मामले (Rajendra Park Mass Murder) के आरोपी ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है. आरोपी राय सिंह यादव ने भोंडसी जेल (Bhondasi Jail) के टॉयलेट में अपनी जान दे दी. जेल प्रशासन ने शव मिलते ही गुरुग्राम पुलिस को इसकी सूचना दी.  


जेल पहुंची गुरुग्राम पुलिस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबर मिलते ही गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल एक टीम इस मामले की जांच कर रही है. आरोपी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. आपको बता दें कि मृतक राय सिंह यादव राजेंद्रा पार्क में 4 लोगो की बेरहमी से हत्या मामले का मुख्य आरोपी था. 


ये भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri Violence में मरने वालों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, मौत की वजह का हुआ खुलासा


23 अगस्त को हुआ था नरसंहार


इंसान गुस्से में कब हैवान बन जाता है कि उसे पता ही नहीं चलता है. इसी गुस्से में सेना जैसे सर्वोच्च अनुशासित महकमे में अपनी सेवा दे चुके इस फौजी ने तीन साल की बच्ची पर भी रहम नहीं किया था. उसने बच्ची पर धारदार हथियार से हमला किया, लेकिन वो बच गई. कलेजा कंपा देने वाली इस वारदात में चार लोगों की मौत हुई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी की पत्नी को हिरासत में लिया है.


'अवैध संबंध के शक में मार डाला'


जान गंवाने वालों में आरोपी की बहू (Daughter In Law) और एक किरायेदार का परिवार था. हत्या के आरोपी मकान मालिक को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंध होने का शक था. शक के बिनाह पर ही पांच लोगों पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. जिसमें चार लोगों की मौत हो हई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया था.


LIVE TV