Haryana Murder Case: हरियाणा के जींद जिले के उझाना गांव में शुक्रवार की दोपहर घरेलू कलह के चलते एक व्यक्ति ने सो रही अपनी बुजुर्ग मां पर खाट की बाही से ताबड़-तोड़ हमला कर हत्या कर दी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर गढ़ी थाना प्रभारी सुखबीर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को सामान्य अस्पताल भिजवाया .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे ने किया मां का कत्ल


गढ़ी थाना पुलिस ने मरने वाली महिला शांति देवी (64) के जेठ की शिकायत पर फरार बेटे संजीव ऊर्फ काला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर बाद संजीव उर्फ काला ने खाट की बाही से ताबड़ तोड़ वार कर अपनी मां शांति देवी की उस वक्त हत्या कर दी, जब वह चारपाई पर सोई हुई थी.


पुलिस जांच में जुटी


बेरहमी से की गई इस हत्या के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया. अभी यह खुलासा हुआ नहीं हो पाया है कि बेटे ने अपनी मां के खिलाफ ये खौफनाक कदम क्यों उठाया. पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के बाद भी कुछ कहा जा सकता है. 


फाइनेंस कंपनी ने सुसाइड के लिए किया मजबूर


पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में, पुलिस ने रुपये न लौटाने पर युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान मनीष के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है .


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


(एजेंसी इनपुट के साथ)