Delhi Rain News: मॉनसून की पहली बारिश ने ही दिल्ली के ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोलकर रख दी है. पहली बारिश में ही दिल्ली इतनी डूब गई कि पॉश इलाकों में शामिल सांसदों का आवास भी चपेट में आ गया. भारी बारिश के कारण समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद राम गोपाल यादव के सरकारी आवास के बाहर का इलाका जलमग्न हो गया. जिसके बाद राम गोपाल यादव को उनकी गाड़ी तक दो लोगों द्वारा उठाकर पहुंचाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सपा सांसद ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि NDMC तैयार नहीं रहता है. इस बार काफी देर से बारिश हुई है लेकिन फिर भी नाले साफ नहीं किए गए. इस इलाके में अधिकतर मंत्री, केंद्रीय मंत्री व सांसदों के आवास हैं. गृह राज्य मंत्री भी हैं जिनके अंतर्गत NDMC आता है. स्थिति ऐसी है कि हमें बाहर निकलने के लिए दूसरों का सहारा लेना पड़ा.



दिल्ली में भारी बारिश


दिल्ली में शुक्रवार तड़के 2.30 बजे से 5.30 बजे के बीच 150 मिमी बारिश हुई, जो इस साल राजधानी में दर्ज की गई सबसे अधिक बारिश वाली अवधि में से एक है. सफदरजंग में शहर की मुख्य वेधशाला ने पिछले 24 घंटों में 228 मिमी बारिश दर्ज की गई. राजधानी में भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में पानी भर गया है और कई निचले इलाकों में घरों में पानी घुस गया है.