मुंबई: सोमवार शाम मुंबई पुलिस (Mumbai Police) उस वक्त हैरान रह गई जब एक शख्स ने ई-मेल के जरिए मंत्रालय (Mantralay) में बम होने की जानकारी दी. ये खबर मिलते ही वहां मौजूद लोग सन्न रह गए. इस बीच मुंबई पुलिस ने मंत्रालय की सुरक्षा बढ़ा दी है. वहां पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम ने चप्पे चप्पे की जांच-पड़ताल शरू कर दी. तलाशी का काम पूरा होने के बाद वहां कोई भी संदिग्ध वस्तु या विष्फोटक सामग्री बरामद नही हुई.


ई-सर्विलांस से पकड़ा गया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने जब इस ईमेल की जांच की तो पता चला कि ये ईमेल 2 दिनों पहले किसी शैलेश शिंदे नाम के एक शख्स ने किया था. जिसके बाद पुलिस ने शैलेश शिंदे का लोकेशन ट्रैक किया जिस से पता चला कि वो पुणे में है. मुंबई पुलिस ने पुणे (Pune) पुलिस से संपर्क कर इस बाबत जानकारी दी, जिसके बाद पुणे पुलिस ने सोमवार देर शाम आरोपी को हिरासत में ले लिया है.


ये भी पढ़ें- ई-कॉमर्स कंपनियां नहीं दे सकेंगी 'धमाका सेल' का ऑफर, सरकार ने बनाया प्‍लान


बेटे का साल बर्बाद होने पर नाराजगी?


पुणे पुलिस आज आरोपी को मुंबई पुलिस को सौंप देगी. मुंबई पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करके इसकी पूरी कुंडली खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी शैलेश के बेटे का स्कूल में एडमिशन नही होने के चलते उसका एक साल बर्बाद हो गया था. इससे नाराज शैलेश ने कई जगह गुहार लगाते हुए अपनी शिकायत दर्ज कराई थी. जब बात नहीं बनी तो धरना भी दिया लेकिन उससे भी कुछ नहीं हुआ तो गुस्से में आकर उसने ये ईमेल भेजने का फैसला किया था.


LIVE TV