Anurag Thakur Video: हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों के लिए 12 नवंबर को विधानसभा का चुनाव होना है. वोटिंग से पहले सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जमकर प्रचार कर रही है. हिमाचल के नेता और केंद्र में मंत्री अनुराग ठाकुर पार्टी को फिर से विजयी बनाने के लिए राज्य में डेरा डाले हुए हैं. वह सूबे के अलग-अलग इलाकों में जाकर पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं. इस बीच, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक बस को धक्का मारते दिखे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, हिमाचल के बिलासपुर के हाईवे पर एक बस खराब हो गई थी, जिसके कारण वहां पर ट्रैफिक जाम लग गया था. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का काफिला भी इसी जाम में फंस गया था. बस को हटाने के लिए अनुराग ठाकुर अपनी गाड़ी से उतरे और लोगों की मदद करते हुए उसे धक्का दिए.



बता दें कि अनुराग ठाकुर हिमाचल में बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं. पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधान सभा सीटों पर 12 नवंबर को मतदान होगा और नतीजों की घोषणा 8 दिसंबर को होगी.


अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर निशाना


अनुराग ठाकुर अपनी रैलियों में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी चुनावी वादों के नाम पर मतदाताओं के बीच भ्रम फैलाना बंद करे जब वह खुद अनिश्चित भविष्य का सामना कर रही है.


सूचना एवं प्रसारण मंत्री ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित किया जहां 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। उन्होंने राज्य के चुराह, ज्वालामुखी और नूरपुर निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करते हुए कहा, जिस पार्टी (कांग्रेस) की अपनी कोई गारंटी नहीं है, उसे ‘चुनाव गारंटी’ की आड़ में लोगों को गुमराह करना बंद करना चाहिए.


ठाकुर ने कहा, पहले भी कांग्रेस ने बेरोजगारी भत्ते के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया था और अब वह रोजगार के वादे के साथ घूम रही है. उन्होंने कहा कि जहां बीजेपी ने रोजगार सृजन पर निर्देशित शिक्षा मॉडल के लिए एक खाका तैयार किया है, वहीं कांग्रेस रोजगार के मुद्दे पर भ्रम पैदा करके केवल राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रही है.


ठाकुर ने कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं के लिए अवसर पैदा करने की दिशा में राज्य में स्टार्ट-अप को बढ़ावा देने के संबंध में 9,000 करोड़ रुपये का निवेश करने का वादा किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि छात्रों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पांच नए मेडिकल कॉलेज भी स्थापित किए जाएंगे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर