Jairam Thakur News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी के सरकाघाट में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने हिमाचल प्रदेश के गठन के 75वें वर्ष के समारोह को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा, ‘अपने विपक्ष के साथियों को देख रहा हूं, आजकल सबसे ज्यादा परेशानी उनको हमारे तंबू से है. हमारा तंबू तो दिल्ली में भी लगा हुआ है, हिमाचल में भी लगा है. तुम्हारा उखड़ गया तो हम इसमें क्या कर सकते हैं. आने वाले 20-25 साल तक उनका तंबू नहीं लगने वाला.’


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले 17 सितंबर को मुख्यमंत्री ने मंडी में एक बैठक की अध्यक्षता की जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के राज्य के दौरे की तैयारियों की समीक्षा की गई. जय राम ठाकुर ने अधिकारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए. बता दें पीएम मोदी का 24 सितंबर को मंडी में दौरा होना है.  राज्य विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल प्रदेश के युवाओं को संबोधित करने मंडी जाएंगे.


मुख्यमंत्री ने दिए अधिकारियों को निर्देश
मुख्यमंत्री ने राज्य के लोक निर्माण विभाग और एनएचएआई के अधिकारियों को मंडी शहर की ओर जाने वाली सड़कों का उचित रखरखाव सुनिश्चित करने के अलावा मंडी शहर और उसके आसपास बसों और अन्य वाहनों के लिए पर्याप्त पार्किंग की व्यवस्था करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा, "वाहनों का सुचारू और निर्बाध प्रवाह सुनिश्चित किया जाना चाहिए ताकि आम जनता को कोई असुविधा न हो."


कार्यक्रम का आयोजन युवा मोर्चा की मदद से किया जा रहा है और हिमाचल प्रदेश के युवाओं के लिए एक असाधारण कार्यक्रम की योजना बनाई जा रही है।


‘हम फिर से जीतेंगे चुनाव’
सीएम ठाकुर ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे, संबोधित करेंगे और हमारा मार्गदर्शन करेंगे और उनके नेतृत्व में हम फिर से नई ऊर्जा के साथ चुनाव लड़ेंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव में जरूर जीतेंगे.’



(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)