Congress Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा बीते एक पखवाड़े से कई जगहों से होकर गुजरी है. सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्मों पर भी इसकी चर्चा जोरों पर है. कई लोगों ने इस यात्रा को अपना समर्थन दिखाना शुरू कर दिया है. कांग्रेस के इस अभियान की सराहना करने वालों में जाने-माने हॉलीवुड एक्टर जॉन क्यूसैक भी हैं. जॉन क्यूसैक ने 2012 और 'से एनीथिंग' जैसी फिल्मों में अभिनय कर लोकप्रियता बटोरी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसान आंदोलन का भी किया था समर्थन


हॉलीवुड एक्टर ने भारत में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) विरोध और किसानों के विरोध जैसे कई आंदोलनों का समर्थन किया था. अब उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की सराहना की है, जिसका नेतृत्व राहुल गांधी कर रहे हैं.


जानें क्या बोले हॉलीवुड अभिनेता


भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के प्रयासों की सराहना करते हुए, जॉन क्यूसैक ने ट्विटर पर लिखा कि भारतीय संसद सदस्य राहुल गांधी केरल से कश्मीर की ओर आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हां.. एकजुटता हर जगह सभी फासीवादियों के लिए...! इस ट्वीट के लिए कुसैक को प्रशंसा के साथ-साथ आलोचना का भी सामना करना पड़ा है. कई लोग कह रहे हैं कि यह जॉन क्यूसैक का पतन है. उन्हें विपक्षी दल के समर्थन में नारा नहीं देना चाहिए था.



कश्मीर में खत्म होगी भारत जोड़ो यात्रा


कांग्रेस ने इस महीने की शुरुआत में देश को एकजुट करने और अपने आदर्शों और फॉलोअर्स को बढ़ाने के उद्देश्य से भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है. पैदल मार्च का नेतृत्व राहुल गांधी, कांग्रेस के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में शुरू हुई और यह कश्मीर में समाप्त होगी. इस रैली के कुल पांच महीने चलने की उम्मीद है और इस मार्च के माध्यम से देश को एकजुट करने और जोड़ने का उद्देश्य है.



ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर