बालाघाट: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट (Balaghat) जिले में नहाने के बाद तौलिए देने में देरी करने पर गुस्साए शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति की उम्र 50 साल है. वहीं पड़ोसियों का कहना है कि आरोपी राजकुमार बाहे गुस्सैल स्वभाव का था इसलिए जरा सी बात पर उखड़ने के बाद उसने बीबी को मार डाला.


वन विभाग में तैनात है आरोपी पति


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किरनापुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कुमार बारिया ने सोमवार को बताया कि घटना शनिवार को किरनापुर थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव की है. वन विभाग (Forest Department) के दैनिक वेतन भोगी यानी डेली वेज पर काम करने वाले कर्मचारी राजकुमार बाहे (50) ने नहाने के बाद अपनी पत्नी पुष्पा बाई (45) से तौलिया देने को कहा. इस पर उसकी पत्नी ने उसे कुछ देर रुकने के लिए कहा क्योंकि उस समय वह बर्तन धो रही थी.


ये भी पढ़ें- पूछताछ में पकड़ी गई तो बोली पत्नी- पति पीट रहा था, मैने भी लात घूंसे मारे तो मर गया


फावड़े से किया हमला


पुलिस प्रशासन से जुड़े लोगों ने ये भी कहा कि पत्नी काम छोड़कर उसे तौलिया देने नहीं आई इसलिए नाराज होकर आरोपी पति ने अपनी पत्नी के सिर पर फावड़े से कई बार हमला किया. जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई. पिटाई के दौरान जब उसकी बेटी ने पिता को रोकने की कोशिश की तो भड़के आरोपी ने अपनी 23 साल की बेटी को भी जान से मारने की धमकी दी. बीते रविवार को हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.


ये भी पढ़ें- बैंक मैनेजर ने जुए में उड़ा दिए ग्राहकों के एक करोड़, इस तरह पकड़ी गई चोरी


अधिकारी ने बताया कि आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ हत्या तथा अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.


(भाषा इनपुट के साथ)