बठिंडा: पति-पत्‍नी (Husband-Wife) के बीच हुए झगड़े के बाद पत्‍नी मायके चली गई. इसके बाद पति ने ऐसी शर्मनाक हरकत की कि अब उस पर मामला दर्ज हो गया है. दरअसल, बठिंडा के एक शख्स धरमिंदर की पत्‍नी उससे नाराज होकर अपने माता-पिता के पास पटियाला  (Patiala)चली गई थी और कई दिन से वापस नहीं आ रही थी. ऐसे में उसने पत्‍नी को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लिया, जो उस पर ही भारी पड़ गया. 


महिलाओं को भेजीं आपत्तिजनक फोटो 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी ने पहले तो पत्‍नी के नाम से एक फेक (Fake)  फेसबुक आईडी (Facebook ID) बनाई. फिर पत्‍नी के मायके के आसपास रहने वाले कई लोगों और परिचितों को अपनी फ्रेंड लिस्‍ट में शामिल किया. इसके बाद उसने उन सभी को आपत्तिजनक फोटो और मैसेज भेजने शुरू किए. बाद में पत्‍नी ने पटियाला में पुलिस थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो पूरा मामला सामने आ गया. 


यह भी पढ़ें: Mumbai: जबरन शादी करना चाहती थी Girlfriend, लड़के ने Ketamine इंजेक्शन लगाकर सुला दिया मौत की नींद


आरोपी की है ये दूसरी शादी  


महिला की शादी बठिंडा के सीयूल पत्ती मेहराज गांव के रहने वाले धरमिंदर सिंह के साथ हुई थी. आज तक में प्रकाशित खबर के मुताबिक शिकायत में महिला ने कहा है कि ससुराल में उसके साथ सही बर्ताव न होने के कारण वह कुछ समय पहले अपने मायके में आकर रहने लगी थी. महिला ने बताया कि यह धरमिंदर की दूसरी शादी है. पति को उसका मायके में आकर रहना पसंद नहीं आया इसलिए उसने उसे मायके में बदनाम करने के लिए यह योजना बनाई. अब पुलिस ने उसके खिलाफ आईटी एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.