West Bengal Politics: पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच जुबानी जंग जारी है. नेताओं के दल बदलने के क्रम में आज सोमवार को भाजपा सांसद ने सौमित्र खान ने टीएमसी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बिना निशाना साधा है.


सौमित्र खान का अभिषेक बनर्जी पर हमला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिष्णुपुर से भाजपा सांसद सौमित्र खान ने एक सवाल के जवाब में तृणमूल सांसद और पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बगैर उन पर तंज कसा कि मैं 'भाईपो' को जूतों से मारने के लिए तैयार हूं लेकिन उनके अधीन राजनीति करने को तैयार नहीं हूं. सौमित्र के इस बयान के बाद टीएमसी नेताओं मे खासा गुस्सा देखने को मिला है. कई नेताओं ने उनके इस बयान की आलोचना की है.


'भाईपो को जूते से मारने के लिए तैयार'


बता दें कि बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह हाल ही में तृणमूल में लौटे हैं. इसी माहौल में सौमित्र ने रविवार की रात बिष्णुपुर के बहादुरगंज में अभिषेक (बिना नाम लिए) पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कभी मत सोचना कि सौमित्र खान किसी अन्य पार्टी में जाएंगे. जरूरत पड़ने पर मैं मरने के लिए तैयार हूं लेकिन 'भाईपो' के आगे कभी नहीं झुकूंगा. मैं 'भाईपो' को जूते से मारने के लिए तैयार हूं, लेकिन उनके अधीन राजनीति नहीं कर सकता.


टीएमसी ने किया पलटवार


बिष्णुपुर के टीएमसी जिलाध्यक्ष आलोक मुखर्जी ने सौमित्र खान की टिप्पणियों पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि सौमित्र खान ने अभिषेक बनर्जी से राजनीति सीखी और सांसद बने और नाम कमाया. आज वह जमीनी स्तर पर उतरने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं. ऐसे में वह अभिषेक का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसी बात कह रहे हैं. लेकिन पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता बिल्कुल भी नहीं चाहते कि सौमित्र खान किसी भी तरह से तृणमूल में शामिल हों.


LIVE TV