नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में, नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर मंगलवार को तड़के आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद के शिविर के खिलाफ चलाए गए अभियान पर विदेश राज्य मंत्री और स्थानीय सांसद जनरल (सेवानिवृत्त) वी के सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही साफ कर चुके थे कि 'अगर कोई हमें छेडे़गा तो हम उसको नहीं छोड़ेंगे'.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगलवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे वी के सिंह ने अपने निवास पर संवाददाताओं से कहा 'प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद कहा था कि भारत सही समय पर आतंकवाद के खिलाफ उचित कार्यवाही करेगा. आज सुबह साढ़े तीन बजे के करीब भारतीय वायु सेना के करीब एक दर्जन विमानों ने पीओके में इस कार्यवाही को अंजाम दिया'.


भारत की कार्रवाई पर पाकिस्तान की प्रतिक्रिया के संबंध में पूछे गए एक सवाल पर वी के सिंह ने कहा कि हमारी तरफ से जो कार्रवाई की गई है. वह आतंकवादियों द्वारा पुलवामा में किए गए हमले के जवाब में की गई है. 


सिंह ने कहा 'हमारी सेनाएं हमेशा अलर्ट रहती हैं और किसी भी हमले का मुहं तोड़ जवाब देने में सक्षम हैं. अगर पाक द्वारा कोई भी नापाक हरकत की जाती है, तो हमारी सेना उसका मुहं तोड़ जवाब देगी.'


(इनपुट-भाषा)