Liquor Smugglers In Bihar: पश्चिमी चंपारण जिला के बगहा से जहां रामनगर में एक दूल्हा ससुराल जाने से पहले ही हवालात पहुंच गया. दरअसल शादी के दिन ही पुलिस ने उसे हथकड़ी लगाकर शराब पीने और बेचने के आरोप में सलाखों के पीछे भेज दिया. यह मामला बगहा के रामनगर से है जहां शादी पार्टी से पहले शराब पीने और पिलाने की तैयारी के कारण दूल्हे को हवालात जाना पड़ा और दुल्हन सज-धज कर अपने दुल्हा का इंतजार करती रही. आपको बता दें कि बारात की जगह दूल्हा साजिद को पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की चर्चा पूरे इलाके में


यह वारदात रामनगर थाना क्षेत्र के डैनमरवा गाँव में हुई. इस मामले की चर्चा पूरे इलाके में हो रही हैं. साजिद के साथ दो दोस्तों को भी साढ़े तीन लीटर देसी शराब के साथ पकड़ा गया है और टीवीएस स्टार सिटी मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त किया है. रामनगर पुलिस ने गस्ती के दौरान शराब के साथ 4 लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया. गिरफ्तार शराबियों के पास से 3 लीटर 500 एम एल देसी शराब एक टी भी एस स्टार सिटी बाईक भी बरामद किया. 


जेल में पहुंचे दूल्हे राजा


इस मामले में रामनगर थाना के एसआई विजेन्द्र चौधरी, एल टी एफ पदाधिकारी वीरेन्द्र राम, ए एस आई मोहम्मद ईरशाद, रामशरण प्रसाद ने तीनों पियक्कड़ों को शराब पार्टी करते गिरफ्तार कर थाना लाए और मेडिकल जांच के उपरान्त उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. गिरफ्तारी के बाद पता लगा कि साजिद की आज ही शादी होनी है लेकिन जेल जाने के कारण बारात नहीं जा सकी. लड़की पक्ष और बाराती जिस दूल्हे का इंतजार कर रहे हैं उसे अब शराब पीने के जुर्म में रामनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


बिहार में है पूर्ण शराबबंदी


बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. ऐसे में शराब के साथ पार्टी और पीने पिलाने के चक्कर मे दूल्हा बनने से पहले ही दूल्हे राजा हथकड़ी में सलाखों के पीछे पहुँच गए हैं. लिहाजा पुलिस कि इस कार्रवाई से पियक्कड़ों और शराब तस्करों के बीच इस इलाके में हड़कंप मच गया है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे