मुंबई: शादी से बचने के लिए कोई किस हद तक जा सकता है, इसका एक घिनौना उदाहरण नवी मुंबई (Navi Mumbai) में सामने आया है. यहां एक व्‍यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड को केटामाइन (Ketamine) का इंजेक्शन (Injection) लगाकर जान से मार डाला (Killed) क्‍योंकि वह उससे शादी नहीं करना चाहता था. आरोपी ने बताया है कि उसकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को गंभीर बीमारी थी और इसलिए वह उससे शादी नहीं करना चाहता था. 


इलाज के बहाने लगाया इंजेक्‍शन 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी ने बीमारी का इलाज करने के बहाने युवती को केटामाइन का इंजेक्‍शन लगाया और फिर उसकी मौत हो गई. यह इंजेक्‍शन सर्जरी के दौरान जनरल एनेस्‍थीसिया देने के लिए उपयोग होता है और इसका ओवरडोज व्‍यक्ति की मौत का कारण बन सकता है. इंडिया टुडे की वेबसाइट में प्रकाशित खबर के मुताबिक पनवेल पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि 29 मई को पनवेल के उस इलाके में एक युवती का शव (Dead Body) बरामद हुआ, जहां हवाई अड्डा बनना है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं अदालत ने गायकर को 6 जून तक के लिए रिमांड पर भेज दिया गया.


यह भी देखें: Video: शादी से पहले दुल्हन ने यूं चलाई गोली, डर गया दूल्हा


ऐसे सामने आया मामला 


30 मई को एक ऑटो ड्राइवर को एक प्लास्टिक बैग मिला, जिसमें एक आधार कार्ड, एक पर्स और महिला के कुछ कपड़े थे. उसके कुछ ही समय बाद युवती का भाई रमेश थोम्‍बरे पुलिस थाने पहुंचा और उसने शव और ऑटो ड्राइवर को मिले सामान की शिनाख्त की. थोम्बरे ने पुलिस को बताया कि पनवेल के एक अस्पताल में काम करने वाले चंद्रकांत गायकर से उसकी बहन का अफेयर था. एक दिन उसने अपनी बहन को गायकर के साथ बहस करते हुए सुना था. इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी को पकड़ा और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.


6 महीने से चल रहा था अफेयर 


आरोपी ने बताया कि करीब 6 महीने से उसका युवती के साथ अफेयर चल रहा था. युवती को गंभीर बीमारी थी और वह बार-बार शादी करने के लिए कहती है. जबकि वह उससे शादी नहीं करना चाहता था. एक दिन उसने केटामाइन का इंजेक्शन खरीदा और इलाज बहाने युवती को लगा दिया. हत्‍या को छिपाने के लिए उसने युवती का मोबाइल और पर्स भी नष्ट कर दिया था.