Bengaluru Rapido Bike News: महिलाओं के साथ छेड़खानी, अभद्रता नई बात नहीं है. अक्सर देश के अलग अलग हिस्सों से ओला, उबर से जुड़े ड्राइवरों के बारे में महिलाओं के साथ छेड़खानी की शिकायत सुनने में आती है. कुछ ऐसा ही मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से आई जहां रैपिडो बाइक के ड्राइवर ने पीड़ित महिला के सामने हस्तमैथून किया. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. पीड़ित का आरोप है कि बाइक पर सवार होने के दौरान उसने अशोभनीय हरकत की और ड्राप करने के बाद व्हाट्सऐप पर अभद्र संदेश भी भेजे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

21 जुलाई का मामला


अथिरा पुरुषोत्तम नाम की महिला ने 21 जुलाई के ट्वीट को शेयर किया है जिसमें उसने अपनी परेशानी का जिक्र किया. वो बताती हैं कि 21 जुलाई को वो मणिपुर हिंसा के खिलाफ प्रोटेस्ट में शामिल होने के लिए टाउन हाल गई. वहां से घर आने के लिए रैपिडो ऑटो को बुक किया लेकिन बार बार बुकिंग कैंसिल होने के बाद उसने बाइक बुक किया.आश्चर्य की बात यह कि ड्राइवर दूसरी बाइक से आया. जब उसने दूसरी बाइक के बारे में पूछा तो ड्राइवर ने बताया कि बुक की हुई बाइक सर्विस में है. बुकिंग कंफर्म होने के बाद वो बाइक पर सवार हुई.


आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार


अथिरा बताती हैं कि बाइक ड्राइवर उसे सुनसान जगह पर लेकर गया जहां दूसरी गाड़ी नहीं थी. उसी वक्त ड्राइवर ने अशोभनीय हरकत शुरू कर दी. ड्राइवर एक तरफ गाड़ी और दूसरी तरफ हस्तमैथून करता रहा. वो चुपचाप बाइक पर बैठी रही. घर पहुंचने से पहले 200 मीटर दूर वो बाइक से उतर गई. राइड समाप्त होने के बाद वो लगातार कॉल और मैसेज करता रहा. उसे नंबर ब्लॉक करना पड़ा. पीड़ित का कहना है कि उसने व्हाट्सऐप पर लव और किसिंग की इमोजी भी भेजा था. बेंगलुरु पुलिस ने 22 जुलाई को इस पर ध्यान दिया. पुलिस उपायुक्त दक्षिण-पूर्व डिवीजन, बेंगलुरु सिटी पुलिस सीके बाबा ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने रियल सिको ऑन व्हील्स को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि बीसीपी इस तरह की अशोभनीय हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेगी. ई सिटी थाने में एक ऐसे व्यक्ति पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.