Jahangirpuri Violence Latest Update: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव के दौरान हुई हिंसा के मामले में कोर्ट ने दोनों मुख्य आरोपियों की पुलिस रिमांड बढ़ा दी है. रोहिणी कोर्ट ने मुख्य आरोपी अंसार और असलम को दो और दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है. मामले में पुलिस आरोपियों से हर एंगल को लेकर पूछताछ कर रही है.


अंसार और असलम पुलिस रिमांड में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पुलिस अब तक 21 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. कल रविवार को पुलिस ने सभी आरोपियों को रोहिणी कोर्ट में पेश किया था. रोहिणी कोर्ट ने दो मुख्य आरोपियों अंसार और असलम को एक दिन के लिए सोमवार तक पुलिस रिमांड में भेज दिया था. वहीं, अन्य आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.


मख्य आरोपियों की बढ़ाई गई पुलिस रिमांड



मामले में अधिवक्ता विकास वर्मा ने बताया कि अंसार और असलम की रिमांड खत्म होने पर दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज सोमवार को फिर कोर्ट में पेश किया. पुलिस की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने दोनों ही आरोपियों की रिमांड दो दिन के लिए बढ़ा दी है. यानी, अंसार और असलम अब बुधवार तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे. 


4 और आरोपियों की गिरफ्तारी



पुलिस ने बताया कि मामले में सोमवार को 4 और आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. इन चार आरोपियों को भी रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने चारों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.


LIVE TV