Kulgam Encounter in Jammu Kashmir: दक्षिण कश्मीर के जिले कुज्जर इलाके में बुधवार को आतंकों और सेना के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है. इस एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर हो गए. उनकी डेडबॉडी के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. कुलगाम जिले के कुज्जर इलाके में आज शुरू हुए ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को ये बड़ी कामयाबी मिली है. इस बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की एक टीम ने कुज्जर इलाके में घेराबंदी करते हुए अपना सर्च ऑपरेशन चला रही थी. जैसे ही सुरक्षा बलों के जवान संदिग्ध स्थान पर पहुंचे, छिपे हुए आतंकवादियों ने घात लगाकर फायरिंग शुरू की उसके बाद दहशतगर्दों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनका खात्मा कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन आतंकी छिपे होने की खबर


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी की पुष्टि की है. खबर है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं. जिनकी तलाश में एक्शन लिया गया था. दरअसल इस इलाके में आतंकियों का एक दल आज सुबह देखा गया था.


इससे पहले राजौरी में एक बड़ी मुठभेड़ हुई थी. राजौरी जिले के कालाकोट आरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने पूरे जंगल को घेर लिया और ड्रोन के माध्यम से पूरे जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया था. आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में सेना 9 पैरा कमांडो यूनिट के तीन जवानों के घायल होने की खबर आई थी.