Anantnag Accident: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इसमें एक परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई है. यह सब तब हुआ जब गाड़ी सड़क से फिसलकर एक खाई में गिर गई, जिसमें पांच बच्चों सहित परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में एक पुलिसकर्मी, दो महिलाएं और छह से 16 साल की उम्र के पांच बच्चे शामिल हैं.


सिंथन टॉप के पास डक्सम में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल में घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि यह परिवार किश्तवाड़ से मारवाह जा रहा था. उनकी गाड़ी सिंथन टॉप के पास डक्सम में सड़क से फिसलकर एक खाई में गिर गई. इस हादसे में पूरे परिवार के आठ सदस्य मौके पर ही मारे गए. अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ कि आखिर दुर्घटना का सही कारण क्या है और यह जांच के बाद भी पता चल पाएगा. फिलहाल यही बताया गया कि गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी.


पांच बच्चे, दो महिलाएं.. एक पुरुष


यह भी बताया गया कि सभी लोग किश्तवाड़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. परिवार किश्तवाड़ से सिंथन टॉप होते हुए मारवाह की ओर जा रहा था. पुलिस ने बताया मरने वालों में पांच बच्चे, दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. इनकी पहचान कर ली गई है. फिलहाल मामले में आगे की जांच के आदेश दिए गए हैं. पुलिस ने कहा है कि प्रत्येक एंगल से जांच की जाएगी.



मृतकों की पहचान कर ली गई है.. 
1. इम्तियाज राथर पुत्र गुलाम रसूल राथर निवासी किश्तावर, उम्र 45 
2. अफरोजा बेगम पत्नी इम्तियाज अहमद राथर निवासी किश्तावर, उम्र 40 
3. रेशमा पत्नी माजिद अहमद, उम्र 40 
4. अरीबा इम्तियाज पुत्री इम्तियाज अहमद, उम्र 12 
5. अनिया जान पुत्री इम्तियाज अहमद, उम्र 10 
6. अबान इम्तियाज पुत्री इम्तियाज, उम्र 6 
7. मुसैब माजिद पुत्र माजिद अहमद, उम्र 16 
8. मुशैल माजिद पुत्र माजिद अहमद, उम्र 8