श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले (Rajouri) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. राजौरी के थन्ना मंडी इलाके में आतंकियो के साथ चल रही एनकाउंटर (Rajouri Encounter Update) में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. हालांकि इस दौरान भारतीय सेना के JCO भी शहीद हो गए. सेना (Indian Army), सीआरपीएफ (CRPF) और जम्मू-कश्मीर पुलिस मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही है और इलाके में सर्च अभियान अभी भी जारी है.


इलाके में छिपे हैं 3-4 आतंकी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ गुरुवार (19 अगस्त) दोपहल शुरू हुई है और अभी भी इलाके में 3-4 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. आतंकियों के छिपे होने का जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च अभियान शुरू किया. इसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें सेना के एक JCO शहीद हो गए. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की और एक आतंकी को मार गिराया.


इसी इलाके में 6 अगस्त को मारे गए थे 2 आतंकी


राजौरी जिले (Rajouri) के थन्ना मंडी इलाके में अगस्त महीने में हुई मुठभेड़ की दूसरी घटना है. इससे पहले 6 अगस्त को थन्ना मंडी क्षेत्र में छह अगस्त को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के दो आतंकवादी मारे गए थे.


लाइव टीवी