जम्मू: आपने अजब-गजब कारनामे करते पुलिस वाले फिल्मों में तो खूब देखे ही होंगे. असल जिंदगी में भी ऐसे हीरोज की कोई कमी नहीं है.


केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) ने ऐसे ही एक रियल लाइफ हीरो कहे जा रहे पुलिसकर्मी का वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो को देखकर आप भी पुलिसकर्मी की दिलेरी और उसकी नेकनीयती के प्रशंसक हो जाएंगे. 



केंद्रीय मंत्री की ओर से ट्वीट किया गया यह वीडियो जम्मू-कश्मीर के जिले रियासी (Reasi) का है. इस वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी का नाम मोहन सिंह (Mohan Singh) है. वे जम्मू कश्मीर पुलिस में स्पेशल पुलिस ऑफिसर यानी SPO के पद पर कार्यरत हैं. 


बुजुर्ग को ले जाता दिखा पुलिसकर्मी


वीडियो में दिख रहा है कि SPO मोहन सिंह अपनी पीठ पर एक बुजुर्ग अब्दुल गनी को लादकर पहाड़ियों पर चढ़ रहे हैं. दरअसल अब्दुल गनी की उम्र 72 साल है. वे कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए पहाड़ी नहीं चढ़ पा रहे थे. तब SPO मोहन सिंह (Mohan Singh) उनकी मदद करते हैं और अपनी पीठ पर लादकर टीकाकरण केंद्र पहुंचाते हैं. 


ये भी पढ़ें- Jammu and Kashmir: 149 साल बाद खत्म हुई 'दरबार मूव' की प्रथा, अफसरों को आवास खाली करने का आदेश


लोग कर रहे हैं जमकर सराहना


केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को लोग खूब पसंद और शेयर कर रहे हैं. वे पुलिसकर्मी की मानवीयत और हिम्मत की जमकर दाद दे रहे हैं. 


LIVE TV