पटना: राष्ट्रीय जनता दल अपना 25वां स्थापना दिवस (RJD 25th Foundation Day) मना रही है. इस मौके पर जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने एक बार फिर आरजेडी पर निशाना साधा है. पार्टी ने पोस्टर जारी कर जनता को जंगलराज की याद दिलाते हुए कहा कि जंगलराज के डर से डॉक्टर पलायन के मजबूर हो गए थे.


जेडीयू के पोस्टर में तेजस्वी, लालू और राबड़ी पर निशाना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेडीयू (JDU) ने पोस्टर के जरिए तेजस्वी यादव, लालू यादव और राबड़ी यादव पर निशाना साधा है. जेडीयू ने 'बेरोजगारी के नाम पर नौकरी का झांसा', 'जंगलराज के भयवश पलायन को मजबूर डॉक्टर', 'बेल कब तक टिकेगी लकड़ी सहारे पार्टी अब नहीं चलेगी बुजुर्गों के सहारे', 'संवैधानिक अराजकता का निकृष्ट उदाहरण' शीर्षक से पोस्टर जारी किया है.




VIDEO



राजद मना रही 25वां स्थापना दिवस


लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) 24 साल की हो गई है और पार्टी अपना 25वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे. चारा घोटाला मामले में ढाई साल तक जेल में बंद रहने के बाद जमानत पर रिहा हुए लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) फिलहाल दिल्ली में हैं और अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. लालू यादव दिल्ली से ही राजद को बिहार की सत्ता मजबूत करने की कोशिश में लगे हैं.


लाइव टीवी