नई दिल्ली. लोन नहीं चुकाने पर लोगों के साथ गलत व्यवहार के बारे में आपने सुना होगा. लेकिन झारखंड से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लोन रिकवरी एजेंट को लोन लेने वाली वाली महिला की बेटी से इश्क हो गया. उनका इश्क इतना सर चढ़ कर बोला कि शख्स लड़की को बिहार लेकर फरार हो गया. बिहार पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो इनकी प्रेम कहानी उजागर हुई.


झारखंड से फरार हो कर आ गए थे बिहार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक ऋतु नाम की लड़की झारखंड के हजारीबाग की रहने वाली है वहीं अमर नामा का शख्स बराडीह में रहता है. दोनों चार महीने पहले झारखंड से फरार होकर फुलवारी शरीफ में आए थे. प्रेमी युवक हजारीबाग में निजी फायनांस कंपनी में काम करता था. उसने एक साल पहले प्रेमिका की मां को लोन दिलाया था. 


ये भी पढ़ें: सेल्फी लेने के चक्कर में मॉल की छत पर चढ़ा शख्स, फिसला पैर और फिर...


लड़की की मां ने लिया था लोन


लड़की की मां लोन नहीं चुका प रही थी. लोन का पैसा रिकवरी करने वो लड़की के घर पर जाता रहता था. इसी दौरान वो लड़की के संपर्क में आया. दोनों के बीच प्‍यार परवान चढ़ा और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई. 


ये भी पढ़ें: तेंदुए को देख कुत्ते को आया हार्ट अटैक, तड़प-तड़प कर मौत; देखें VIDEO


दोनों की मंदिर में हुई शादी


दो दिन पहले अमर ने लड़की से शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद लड़की ने फुलवारी शरीफ थाने में तहरीर दी. पुलिस ने दोनों को समझा बुझा कर फैसला करा दिया. पुलिसकर्मियों ने दोनों की शादी फुलवारी शरीफ के ही एक शिव मंदिर में करा दी. पुलिस ने बताया कि दोनों लोग झारखंड वापस लौट गए हैं.


LIVE TV