तेंदुए को देख कुत्ते को आया हार्ट अटैक, तड़प-तड़प कर मौत; देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11021887

तेंदुए को देख कुत्ते को आया हार्ट अटैक, तड़प-तड़प कर मौत; देखें VIDEO

Viral Video: राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक तेंदुआ गली से गुजर रहा है जिसे देखकर कुत्ता इतना डर गया कि उसको हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

फोटो साभार। (ट्विटर)

नई दिल्ली. कहते हैं डर सबको लगता है फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां एक कुत्ते को डर की वजह से हार्ट अटैक आ गया और उसकी वहीं तड़प-तड़प कर मौत हो गई. ये बात सुनने में थोड़ी अजीब है लेकिन बिलकुल सच है. इस घटना का वीडियो वहां लगे CCTV में कैद हो गया जो अब वायरल हो रहा है.

  1. जोधपुर से सामने आया वीडियो
  2. तेंदुए को देखकर कुत्ते को आया हार्ट अटैक
  3. पूरी घटना CCTV में हुई रिकॉर्ड

कुत्ते को आ गया हार्ट अटैक

जानकारी के अनुसार ये मामला राजस्थान के जोधपुर का है, जहां गुरुवार की रात एक तेंदुआ गांव में घुस आया. जब यह पैंथर एक कुत्ते के नजदीक से गुजरा तो वह इतना घबरा गया कि उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में दो कुत्ते दिखाई दे रहे हैं. तेंदुए को दूर से देख पहले तो कुत्ते उसकी तरफ भागे. लेकिन जब उसे अहसास हुआ कि यह एक खूंखार जानवर है तो दोनों कुत्ते उल्टे पैर भागे. इस दौरान हड़बड़ाहट में दोनों ही कुत्ते नीचे गिर गए. जो कुत्ता पैंथर के सबसे नजदीक था उस कुत्ते में इतनी दहशत हो गई कि उसे हार्ट अटैक आ गया. कुत्ते ने मौके पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया. यह तो गनीमत रही कि ग्रामीण और बच्चे आतिशबाजी कर अपने घरों में लौट गए थे, नहीं तो कोई बड़ी घटना घटित हो सकती थी.

ये भी पढ़ें: मिड-डे-मील खाकर 32 बच्चों की बिगड़ी तबीयत, हेडमास्टर सस्पेंड

इलाके में है दहशत का माहौल

तेंदुए के आने की खबर के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. अब तक वन विभाग के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं और ना ही प्रशासन ने कोई कदम उठाया है. पशु रोग विशेषज्ञ डॉ. श्रवण सिंह राठौड़ ने बताया कि सीसीटीवी में दिखाई देने वाला जानवर तेंदुआ के होने की संभावना है. उनका कहना है कि उनकी टीम ने साल 2019 में इसी गांव के क्षेत्र चामू से एक तेंदुए को रेस्क्यू किया था. हालांकि उन्होंने कहा कि अब वन विभाग की टीम पगमार्क के जरिए पहले यह सुनिश्चित करेगी कि यह तेंदुआ ही था. इसके बाद उसे रेस्क्यू करने के प्रयास किए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: इस महीने पूरा हो जाएगा श्रीराम मंदिर की नींव का काम, जानें कब से कर सकेंगे दर्शन

बता दें, जोधपुर की इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर हैरान हैं. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news