नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के खिलाफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रण अभी बाकी है. बीएमसी (BMC) ने कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस तोड़ दिया था जिसे लेकर कंगना आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ( Governor Bhagat Singh Koshyari) से मिलेंगी. कंगना रनौत की राज्यपाल से ये मुलाकात शाम 4 से साढ़े चार बजे के बीच हो सकती है. कंगना अपना पक्ष राज्यपाल के सामने रखेंगी क्योंकि, राज्यपाल किसी भी राज्य के प्रथम व्यक्ति होते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत अपने ट्वीट को लेकर अपना पक्ष रखेंगी कि उन्होंने मुंबई को पीओके बताने वाला ट्वीट किन परिस्थितियों में किया. कंगना के खिलाफ कार्रवाई को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी अपना पक्ष रखा था. उन्होंने इस पर कहा था कि जो तरीका बीएमसी ने अपनाया वो सही नहीं था.


ये भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत बिगड़ी, देर रात AIIMS में किए गए भर्ती


बता दें कि कंगना का ऑफिस बीएमसी ने अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था. बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजने के बाद ये कार्रवाई की थी. हालांकि बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने  इस पर फैसला सुनाते हुए किसी भी तरह की तोड़-फोड़ और निर्माण पर रोक लगा दी. कंगना रनौत ने ऑफिस तोड़े जाने को बदले की कार्रवाई बताते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था और अब राज्यपाल के सामने भी अपना पक्ष रखेंगी. 


ये भी देखें--