Anjali Death Case: कंझावला केस (Kanjhawala Case) की एक मात्र चश्मदीद निधि (Nidhi) पर खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, निधि पहले एनडीपीएस (NDPS) केस में गिरफ्तार हो चुकी है. निधि तेलंगाना से गांजा लेकर ट्रेन के माध्यम से आगरा रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी. जहां 6 दिसंबर 2020 को उसे गिरफ्तार किया गया था. निधि के साथ समीर और रवि के नाम के लड़के भी गिरफ्तार हुए थे, फिलहाल निधि जमानत पर बाहर है. निधि की उस समय की फोटो भी सामने आई है, जब उसको गिरफ्तार किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांजे के साथ पकड़ी गई थी निधि


पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर सीढ़ियों के बराबर में बनी स्टील की बेंच पर दो शख्स और एक लड़की बैठी थी. पुलिस को देखकर सकपकाकर अपने हाथों में बैग लेकर ये तीनों तेजी से जाने लगे. जब उनको रोका गया तो नहीं रुके. फिर पुलिस ने तीनों को पकड़ा और जब पूछा गया तो उन्होंने बैग में गांजा होने की बात स्वीकार कर ली.



निधि ने कबूल किया था गुनाह


जानकारी के अनुसार, पकड़े जाने के बाद निधि और अन्य दो लड़कों ने अलग-अलग एक ही बात कही कि जब साहब आपने हम लोगों को पकड़ ही लिया है और हम लोगों ने सही-सही पूरी बात आपको बता दी है कि बैग में गांजा है तो आप लोग हमें किसी अधिकारी के पास क्यों ले जा रहे हैं? हमें नहीं जाना है. आप हमारी तलाशी ले सकते हैं.


बरामद हुआ था 10 किलो गांजा


पुलिस के मुताबिक, निधि और उसके दो साथियों के पास से बरामद गांजे को तोला गया तो उसका वजन 10 किलोग्राम निकला. पुलिस ने तलाशी के दौरान निधि के पास से एक एंड्रॉयड फोन और 200 रुपये बरामद किए थे. निधि ने बताया था कि ये फोन उसका है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं