मंगलूरु: कोरोना वायरस (Coronavirus) लाखों लोगों की जान ले चुका है. अब इसका खौफ भी जानलेवा बनता जा रहा है. कर्नाटक (karnataka) में ऐसा एक वाकया सामने आया है जो हैरान करने वाला है. यहां एक दंपति कोरोना सिम्टम्स (Corona Symptoms) से इतनी दहशत में आ गया कि आत्महत्या कर ली. 


कोरोना का डर ने छीनी जिंदगी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक शहर के बैकमपाडी इलाके के रहने वाले दंपति को कोरोना के कुछ सिम्टम्स महसूस (Corona Symptoms) हुए. इसके बाद वे Covid-19 संक्रमण को लेकर दोनों बेहद चिंता में आ गए. पति-पत्नी इतनी दहशत में आ गए कि अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. मृतकों की पहचान बैकमपाडी इलाके के एक अपार्टमेंट में रहने वाले रमेश और गुना आर सुवर्णा के रूप में हुई. सूत्रों ने बताया कि दोनों में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के लक्षण दिखाई दे रहे थे.


पुलिस कमिश्नर को भेजा वॉयस नोट


दंपति ने आत्महत्या करने से पहले सोमवार को शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार को वॉयस नोट भेजा. इसमें कहा, वे अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं क्योंकि वे मीडिया में बीमारी के बारे में बताई जा रही बातों से बेहद चिंतित हैं. वे इस पीड़ा को सहन नहीं कर सकते. कमिश्नर ने तुरंत जवाब दिया और उनसे जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाने को कहा. उन्होंने मीडिया ग्रुप्स के जरिए दंपति का पता लगाने की अपील भी की. हालांकि पुलिस जब तक अपार्टमेंट में पहुंची तब तक दोनों ने फांसी लगा ली थी. 


यह भी पढ़ें: काबुल एयरपोर्ट पर बिछड़ी 7 महीने की मासूम, बेहद दर्दनाक तस्वीर आई सामने


बच्चे न होने से परेशान था कपल


सूत्रों ने बताया कि महिला द्वारा तैयार किए गए डेथ नोट में एक अन्य कारण भी बताया गया है. उन्होंने निःसंतान होने और जन्म के 13 दिनों के भीतर अपने बच्चे की मौत के बारे में भी अपना दर्द व्यक्त किया. नोट में यह भी बताया कि एक दिन में दो इंसुलिन इंजेक्शन लेने के बावजूद उनकी डायबिटीज कंट्रोल में नहीं है. सूत्रों ने कहा पति-पत्नी ने यह भी अपील की कि उनका सामान गरीबों में बांटा जाए. 


LIVE TV