सुशील कुमार बक्सला/ सरगुजा: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में दोहरा हत्याकांड का मामला सामने आया है जहां नाबालिग बेटे ने ही अपने माता-पिता की हत्या कर घर में ही शव को दफना दिया था. लगभग 5 दिन बाद मृतक के भाई ने उदयपुर थाने को सूचना दी जिसके बाद उदयपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.


माता-पिता की हत्या कर घर में ही शव को दफना दिया 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरगुजा जिले के उदयपुर थाना अंतर्गत ग्राम खोधला में दोहरा हत्याकांड का मामला सामने आया है जहां नाबालिग पुत्र ने ही अपने माता-पिता की हत्या कर घर में ही शव को दफना दिया था.


यह भी पढ़ें: पति ने सुहागरात मनाने के लिए की जबरदस्‍ती, गुस्‍साई पत्‍नी ने इस तरह लिया बदला


जमीन खोदकर शवों को निकलवाया बाहर 


लगभग 5 दिन बाद मृतक के भाई ने उदयपुर थाना को सूचना दी, जिसके बाद उदयपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. 5 दिन पूर्व हत्या कर शव को दफना देने के कारण उदयपुर पुलिस को फॉरेंसिक एक्सपर्ट  की टीम और मजिस्ट्रेट के आने के बाद पंचनामा की कार्यवाही की गई और कार्रवाई उपरांत नाबालिग के माता-पिता के शव को जमीन खोद कर बाहर निकलवाया जा सका.


परिवार के सदस्य लाड़-प्यार नहीं करते थे 


बहरहाल, इस हत्याकांड के मामले में नाबालिग बेटे को उदयपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं, पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि परिवार के सदस्य उसे लाड़-प्यार नहीं करते थे जिससे नाबालिग अपने माता-पिता से काफी चिड़ाचिड़ा रहता था और इसी वजह से नाबालिग ने इस घटना को अंजाम दिया. वहीं, मृतक का नाम जयराम सिंह (50) वर्ष व मृतका फुलसुंदरी बाई (45) वर्ष बताई जा रही है. 


हत्याकांड से गांव में फैली शोक की लहर 


इधर मृतक और मृतका के शव को फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम और मजिस्ट्रेट के सामने निकाल कर आगे की कार्यवाही के लिए भेज दिया गया है. इस हत्याकांड के बाद ग्राम खोधला में सनसनी फैल गई है. साथ ही एक साथ दो लोगों की हत्या होने से गांव में शोक की लहर है. 



LIVE TV