पति ने सुहागरात मनाने के लिए की जबरदस्‍ती, गुस्‍साई पत्‍नी ने इस तरह लिया बदला
Advertisement
trendingNow11112753

पति ने सुहागरात मनाने के लिए की जबरदस्‍ती, गुस्‍साई पत्‍नी ने इस तरह लिया बदला

नई-नवेली दुल्हन के साथ पति ने जब जबरन सुहागरात मनाने की कोशिश की तो दुल्हन ने अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट लिया. 

Representative image

नई दिल्ली: नई-नवेली दुल्हन कोई न कोई बहाना बनाकर सुहागरात मनाने से मना करती रही तो दूल्हा कुछ समय तक उसकी बात मानता रहा. जब एक दिन पति ने जबरन पत्नी से संबंध बनाना चाहा तो पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट को ही दांतों से काट दिया. यह हैरान कर देने वाला वाकया उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले का है. 

  1. पति ने जबरदस्ती मनानी चाही सुहागरात तो नाराज हो गई दुल्हन 
  2. दुल्हन ने प्राइवेट पार्ट को दांतों से काटा 
  3. नकदी समेट कर भाग गई लुटेरी दुल्हन 

नवविवाहिता नकदी और गहने लेकर फरार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना से पीड़ित शख्‍स बिस्तर पर ही कराहने लगा और दूसरे कमरे में चला गया. इस बात का फायदा उठाकर नवविवाहिता नकदी और गहने लेकर फरार हो गई. 

यह भी पढ़ें: शादी के 5 दिन पहले दूल्‍हे का टूट गया पैर, फिर अपनाया ये 'जुगाड़'

पत्नी ने सुहागरात के दिन भी शारीरिक संबंध बनाने से कर दिया था मना 

पीड़ित शख्‍स ने बताया कि उनकी शादी मीरजापुर के विंध्‍याचल में 27 जनवरी को हुई थी. शादी समारोह प्रयागराज के एक गेस्‍ट हाउस में हुआ था. शादी के बाद ससुराल पहुंची युवती ने पति को सुहागरात के दिन भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिया. 

यह भी पढ़ें: Google में काम करने वाला शख्स मॉडल्स से मंगवाता था अश्लील फोटो, अनोखे तरीके से करता था ब्लैकमेलिंग

जबरन मनानी चाही सुहागरात तो पत्नी ने उठाया था ये कदम 

पति का कहना है कि उनकी पत्‍नी लगातार कोई न कोई बहाना बनाकर सुहागरात मनाने से आनकानी करती रही. 22 फरवरी की रात को युवक ने नई नवेली दुल्‍हन के साथ सुहागरात मनाने की कोशिश करते हुए शारीरिक संबंध बनाना चाहा तो पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट को ही दांतों से काट लिया. 

लुटेरी दुल्‍हन ने लूटपाट की घटना को दिया अंजाम 

पुलिस को शक है कि लुटेरी दुल्‍हन ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने की नीयत से ही शादी की और सबकुछ लूटकर फरार हो गई. पति की शिकायत के आधार पर स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. अब आरोपी लुटेरी दुल्‍हन का पता लगाया जा रहा है.

LIVE TV

Trending news