Zee News DNA on Kolkata Rape Murder Case Update: कोलकाता में लेडी डॉक्टर की अस्पताल के अंदर रेप के बाद हत्या के खिलाफ देशभर में आक्रोश है. कहा जा रहा है कि रेप-मर्डर में एक से ज्यादा लोग शामिल थे, जिन्हें बचाने के आरोप पुलिस और ममता सरकार पर लग रहे हैं. इस सबके बीच आरोपी संजय रॉय के बारे में कहा जा रहा था कि वो मानसिक रूप से बीमार है और अपनी मानसिक अवस्था के चलते ही उसने इतने वीभत्स तरीके से लेडी डॉक्टर का रेप करने के बाद हत्या की. कहा जा रहा है कि जिस तरह से लेडी डॉक्टर को मौत के घाट उतारा गया, वो कोई नॉर्मल शख्स नहीं कर सकता. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या साइको किलर है संजय रॉय?


अगर इस हत्याकांड को अकेले संजय रॉय ने अंजाम दिया है..तो वाकई वो साइको है. इसलिए अब CBI, आरोपी संजय रॉय का साइको-एनालिसिस टेस्ट करेगी. इस टेस्ट के जरिये संजय रॉय की मानसिक स्थिति का पता लगाया जाएगा. इस टेस्ट के जरिये पता लगाया जाएगा कि डॉक्टर का रेप और मर्डर के पीछे संजय रॉय की मंशा क्या थी. इस टेस्ट के जरिये CBI ये जानने की कोशिश करेगी कि कहीं आरोपी संजय रॉय साइको-किलर तो नहीं है.


अब संजय रॉय साइको-किलर है या नहीं...ये तो टेस्ट से पता चल जाएगा लेकिन संजय रॉय के बारे में Zee News को जो जानकारियां मिली हैं. वो आपको भी हैरान कर देंगी, जिनका Breaking खुलासा हम कर रहे हैं. 


खुलासा नंबर एक


आरोपी संजय रॉय 2019 में कोलकाता पुलिस के डिजास्टर मैनेजमेंट विभाग में वॉलंटियर बना था.


खुलासा नंबर दो


संजय रॉय, कोलकाता पुलिस की चौथी बटालियन के सरकारी आवास में रहता था.


खुलासा नंबर तीन


कोलकाता पुलिस में अपने नेटवर्क के दम पर संजय रॉय ने RGK अस्पताल में पोस्टिंग हासिल कर ली थी.


खुलासा नंबर चार


कोलकाता पुलिस, संजय रॉय को रोजाना 5 लीटर पेट्रोल मुफ्त देती थी.


खुलासा नंबर पांच


घटना के बाद संजय रॉय की जो मोटरसाइकिल जब्त की गई, उसपर भी पुलिस का स्टीकर लगा था.


खुलासा नंबर छह


संजय रॉय पर जबरन वसूली और महिलाओँ को डराने-धमकाने सहित कई आरोप हैं.


खुलासा नंबर सात


संजय रॉय ने अपनी पहुंच के दम पर छह पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर करवा दिया था.


खुलासा नंबर आठ


संजय रॉय, RGK अस्पताल में मरीजों को बेड दिलवाने के बदले रिश्वत लेता था.


खुलासा नंबर नौ


संजय रॉय, RGK अस्पताल में सिविक वॉलंटियर बनाने के नाम पर लोगों से पैसे वसूलता था.


कोलकाता पुलिस ने की केस दबाने की कोशिश?


ये खुलासे अपने आप में ये साबित करते हैं कि रेप-मर्डर का आरोपी संजय रॉय की RGK अस्पताल और कोलकाता पुलिस में कितनी चलती थी. कहीं ऐसा तो नहीं कि संजय रॉय को बचाने के लिए ही कोलकाता पुलिस इस केस को दबाने में जुटी हुई थी. Zee News ने भी आरोपी संजय रॉय की साइकोलॉजी समझने के लिए उसके घर जाकर उसके परिवार से बात की है. संजय रॉय की बहन भी यकीन नहीं कर पा रही है कि उनका भाई इतनी दरिंदगी कैसे कर सकता है. 


मेरे भाई को मिले कड़ी सजा- संजय रॉय की बहन


आरोपी संजय रॉय की बहन तक कह रही है कि उसके भाई को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और उस पर कोई ममता नहीं दिखाई जानी चाहिए. लेकिन बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विचार इससे थोड़े अलग हैं और विवादित भी हैं.