लखनऊ: लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) को लेकर जारी सियासत के बीच एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान श्याम के तौर पर हुई है.  श्याम घटना का दूसरी चश्मदीद है वह उस वक्त फॉर्च्युनर में सवार था. उसने पुलिस को हिंसा के दौरान का मंजर बताया है. वहीं पुलिस ने एक नंबर जारी किया है और कहा है कि अगर किसी के पास भी हिंसा से जुड़ा कोई और वीडियो है तो वो पुलिस को सौंपे. 


इस नंबर और मेलआईडी पर दे सकते हैं जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखीमपुर खीरी हिंसा से जुड़े वीडियो या कोई अन्य जानकारी होने पर शेयर करने की अपील की है. पुलिस ने इसके लिए एक नंबर जारी किया है. पुलिस द्वारा जारी नंबर- 9454403800 पर वीडियो शेयर किया जा सकता है. साथ ही spkhi-up@nic.in पर मेल भी किया जा सकता है. पुलिस ने फिलहाल वीडियो के जरिए पहचाने गए दूसरे चश्मदीद से पूछताछ कर जानकारी ली है. 


 



 


सीतापुर पहुंचे राहुल गांधी


दूसरी तरफ से लखनऊ से रवाना हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सीतापुर पहुंच चुके हैं. राहुल यहां प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से मिलने पहुंचे हैं. यहां से राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस का 5 सदस्यीय प्रितिनिधमंडल लखीमपुर खीरी के लिए रवाना होगा.


यह भी पढ़ें; प्रियंका गांधी वाड्रा प्रकरण अकेला उदाहरण नहीं, नेताओं के दौरों पर पहले भी उठे सवाल!


सुबह लखनऊ में दिया था धरना


बता दें, आज (बुधवार) लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने के बाद आखिरकार राहुल गांधी को वहां से लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत दी गई. एयरपोर्ट पर राहुल अपनी गाड़ी से जाएंगे या प्रशासन की गाड़ियों से इस पर विवाद हुआ था लेकिन बाद में यूपी सरकार ने राहुल गांधी की सभी शर्तों को मान लिया. राहुल लखीमपुर पहुंचने से पहले सीतापुर पहुंचे. यहां से प्रियंका गांधी सहित 5 नेताओं के डेलिगेशन के साथ लखीमपुर पहुंचेंगे.


LIVE TV