LIVE: केरल, कर्नाटक में बारिश का कहर, 250 लोगों की मौत, कई जगहों पर हुआ लैंडस्लाइड

आशु दास Wed, 14 Aug 2019-8:56 am,

बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने से ओडिशा में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. लेकिन महाराष्ट्र और कर्नाटक को मंगलवार को कुछ राहत मिली.

कई दिनों से लगातार उमर से परेशान दिल्ली और एनसीआर में मंगलवार देर रात एक बार फिर मौसम ने करवट ली. मंगलवार देर रात दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, मेरठ के कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई. मंगलवार के बाद बुधवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई जा रही है. एक तरफ दिल्ली-NCR वालों को बारिश होने से गर्मी से राहत मिली है. वहीं, दूसरी तरफ दक्षिण भारतीय राज्य केरल को बाढ़ और बारिश से फिलहाल राहत मिलती नहीं दिख रही है. मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में मध्य केरल में भारी बारिश की चेतावनी दी है. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • केरल में मलप्पुरम और कोझोकोड जिले में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है. मध्य केरल के कई हिस्सों में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. हालांकि, उत्तरी केरल को बाढ़ से कुछ राहत मिली है.

  • बारिश और बाढ़ से केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र और गुजरात में मरने वालों की संख्या 225 पहुंच गई है. उत्तर प्रदेश में बारिश के चलते दो लोगों की मौत हो गई है.

  • बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने से ओडिशा में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. लेकिन महाराष्ट्र और कर्नाटक को मंगलवार को कुछ राहत मिली.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link