Live Breaking News: CM केजरीवाल ने बुलाई विधायकों और पार्षदों की बैठक, मुख्यमंत्री आवास पर शाम 4 बजे होगी मीटिंग

सुमित राय Thu, 02 Mar 2023-7:17 am,

Live Updates and Breaking News of 1st March 2023: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • CM अरविंद केजरीवाल ने बुलाई विधायकों और पार्षदों की बैठक

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शाम 4 बजे विधायकों और पार्षदों की बैठक बुलाई है. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया है कि वह किस मुद्दे पर बात करेंगे.

  • पुल बंगश इलाके में फैक्ट्री के गोदाम में लगी आग

    दिल्ली के पुल बंगश इलाके में फैक्ट्री के गोदाम में आग लगी है, जिसे बुझाने के लिए दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक कोई हताहत नहीं हुआ है और आग पर काबू पा लिया गया है. इसके साथ ही कूलिंग का काम जारी है. हालांकि, अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है.

  • CM केजरीवाल ने LG को भेजा प्रस्ताव

    सौरभ भारद्वाज और आतिशी केजरीवाल सरकार में जल्द शामिल होंगे. दोनों को मंत्री बनाने के लिए दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी को प्रस्ताव भेजा है.

  • सौरभ भारद्वाज और आतिशी बनेंगे केजरीवाल सरकार में मंत्री: सूत्र

    सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दो मंत्रियों के नाम तय कर लिया हैं और सूत्रों से पता चला है कि मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) की जगह पर सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) केजरीवाल सरकार में मंत्री बनेंगे. इसके अलावा आतिशी (Atishi Marlena) को भी कैबिनेट में जगह मिलेगी.

  • कांग्रेस ने की CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

    दिल्ली में कथित शराब घोटाले और मनीष सिसोदिया के इस्तीफे के बाद भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस हमलावर हो गई है. कांग्रेस पार्टी ने सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है और इसके लिए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ता 11 बजे से AAP कार्यालय का घेराव करेंगे. वही, बीजेपी आईटीओ समेत 10 जगहों पर शराब नीति घोटाले के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने वाली है.

  • G-20 Summit के लिए लाए गए गमलों की चोरी के मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा

    G-20 Summit के लिए लाए गए गमलों की चोरी के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है और मनमोहन नाम के शख्स को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने उस कार को भी बरामद कर लिया है, जिसमें गमले चोरी किए गए थे. पुलिस ने चोरी किए गए गमले भी बरामद कर लिए हैं.

  • इमरान खान को कोर्ट से बड़ी राहत

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है और अदालत ने इमरान की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. इससे पहले इमरान खान पर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा था, क्योंकि तोशाखाना केस में कोर्ट में कई बार पेश न होने पर गैर जमानती वारंट जारी हुआ था.

  • मुकेश अंबानी की सुरक्षा पर SC का बड़ा फैसला

    मुकेश अंबानी के परिवार को देश और विदेश में जेड प्लस सिक्योरिटी मिलेगी. इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने आदेश जारी किया है. हालांकि, कोर्ट ने कहा कि सिक्योरिटी का खर्च सरकार नहीं, बल्कि मुकेश अंबानी खुद उठाएंगे.

  • रामचरितमानस पर बिहार के शिक्षा मंत्री के बिगड़े बोल

    रामचरितमानस की चौपाइयों को लेकर बिहार के शिक्षा मंत्री ने विवादित बयान दिया है और मानस के कुछ हिस्सों की तुलना कचड़े से की है. इस पर JDU ने आपत्ति जताई है और कहा है कि इतनी दिक्कत तो हिंदू धर्म छोड़ दें.

  • उमेश पाल हत्याकांड को लेकर एक्शन में यूपी पुलिस

    उमेश पाल हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस एक्शन में आ गई है और अतीक के गुर्गों की तलाश तेज कर दी है. लखनऊ में अतीक अहमद के अपार्टमेंट पर पुलिस ने छापेमारी कर दो लग्जरी कार बरामद की है.

  • दिल्ली सरकार ने बांटे मंत्रालय

    मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र के इस्तीफे के बाद आम आदमी पार्टी ने दो नए मंत्री नहीं बनाए, जबकि कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत और राजकुमार आनंद को प्रभार बांटा गया है.

  • दिल्ली में आज से G20 की बैठक

    दिल्ली में आज से G20 की बैठक होगी. रूस, अमेरिका, चीन, फ्रांस के विदेश मंत्री बैठक में शामिल होंगे. रूस यूक्रेन युद्ध चर्चा का विषय होगा. विदेश मंत्री जयशंकर कई देशों के साथ द्विपक्षीय वार्ता कर सकते हैं.

  • ग्रीस में भीषण ट्रेन हादसा

    ग्रीस में हुए भीषण ट्रेन हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 85 लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि एथेंस से लगभग 380 किलोमीटर उत्तर में टेम्पे के पास पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. मालगाड़ी से टक्कर के बाद पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई और ट्रेन में आग भी लग गई है. अधिकारियों ने बताया कि राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है.

  • LPG Price: होली से पहले बढ़े एलपीजी सिलेंडर के दाम

    होली से पहले आम आदमी को महंगाई का तगड़ा झटका लगा है और एलपीजी सिलेंडर के दाम के दाम बढ़ (LPG Cylinder price Increased) गए हैं. 14.2 किलो के घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. इसके बाद दिल्ली में घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत बढ़कर 1103 रुपये हो गई है. वहीं, 19 किलो वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 350.50 रुपए की बढ़ोतरी हुई है. इस बढ़ोतरी के साथ ही दिल्ली में 19 किलो के कमर्शियल सिलिंडर की कीमत 2119.50 रुपए हो जाएगी. नई दरें आज से लागू हो गई हैं.

  • कथित शराब घोटाले पर बीजेपी आज विरोध प्रदर्शन

    दिल्ली के कथित शराब घोटाले पर बीजेपी आज (1 मार्च) विरोध प्रदर्शन करेगी. भारतीय जनता पार्टी सुबह से ही दिल्ली के प्रमुख चौराहों पर प्रोटेस्ट करेगी. बता दें कि कथित शराब घोटाले के आरोप में मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है, जिसके बाद उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link