Aaj Ki Taza Khabar LIVE: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन लाल निशान पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 254 अंक फिसला

दीपक वर्मा Fri, 18 Oct 2024-10:32 am,

Breaking News in Hindi Live: ब्रेकिंग न्यूज़ से लेकर देश-दुनिया, कारोबार, मनोरंजन, खेल जगत की हर हलचल पर लेटेस्ट अपडेट के लिए बने रहें Zee News Hindi के साथ.

आज की ताजा खबर (18 अक्टूबर 2024) लाइव: मुंबई ट्रैफिक पुलिस को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के नाम पर एक धमकी भरा संदेश मिला है. खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है. यह संदेश मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर भेजा गया है. जिसमें कहा गया है कि इसे हल्के में न लें. अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. मैसेज में आगे चेतावनी दी गई है कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान की स्थिति बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी. मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. इस धमकी भरे मैसेज के बाद महाराष्ट्र के रायगढ़ में सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई.


सुप्रीम कोर्ट में आज कई अहम मामलों पर सुनवाई है. देशभर में बाल विवाह पर रोक से जुड़ी याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज अपना फैसला सुनाएगा. ओटीटी प्लेटफॉर्म की निगरानी के लिए नियामक बोर्ड के गठन की मांग को लेकर दायर याचिका पर भी SC में सुनवाई होगी. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ पंजाब सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. मार्च में पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने बरगाड़ी में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के आरोप में गुरमीत राम रहीम के खिलाफ चल रही तीन मामलों की जांच पर रोक लगा दी थी. पंजाब सरकार ने इस आदेश को चुनौती दी है. वहीं, सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ईशा फाउंडेशन से जुड़े मामले की सुनवाई भी होगी. पिछली सुनवाई में SC ने मद्रास हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई को अपने पास ट्रांसफर कर लिया था और मद्रास पुलिस से अब तक की जांच की स्टेटस रिपोर्ट पेश करने को कहा था.


Breaking News in Hindi Live Updates

नवीनतम अद्यतन

  • बिहार: सीवान में अवैध शराब से मरने वालों की संख्‍या 28 हुई

    बिहार के सीवान में अवैध शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है. जिला जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार, अब तक कुल 79 लोगों को भर्ती कराया गया है. वर्तमान में 8 लोगों का इलाज सदर अस्पताल सीवान में चल रहा है. 13 गंभीर रूप से बीमार लोगों को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. अब तक कुल 30 लोगों को अस्पताल से सफलतापूर्वक छुट्टी मिल चुकी है.

  • लाल निशान पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 254 अंक फिसला

    भारतीय शेयर बाजार इस कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन लाल निशान पर खुला है. शुरुआती कारोबार में आईटी, ऑटो, फार्मा और पीएसयू बैंक सेक्टर में बिकवाली देखने को मिल रही है. बीएसई का सेंसेक्स 254.43 अंक या 0.31 प्रतिशत फिसलने के बाद 80,752.18 पर कारोबार कर रहा है. वहीं, एनएसई का निफ्टी 74.55 अंक या 0.3 प्रतिशत गिरने के बाद 24,675.30 पर कारोबार की शुरुआत कर रहा है. (IANS)

  • बहराइच पर नहीं खुलेगी विपक्ष की जुबान: गिरिराज

    भागलपुर, बिहार: अपनी हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, '... बहराइच पर तेजस्वी यादव की जुबान नहीं खुलेगी, बंगाल पर तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जुबान नहीं खुलेगी.  बहराइच की घटना पर अखिलेश यादव ने एक शब्द नहीं बोला केवल मुस्लिम वोट के लिए उनके DNA में हिंदू विरोध है.'

  • बहराइच हिंसा: जिला अस्पताल में कड़ी सुरक्षा

    उत्तर प्रदेश: बहराइच के जिला अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जहां बहराइच हिंसा मामले के 2 आरोपियों - मोहम्मद सरफराज और मोहम्मद तालिब को कल उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल होने के बाद भर्ती कराया गया है. मामले में कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • सलमान खान से 5 करोड़ मांगे, मुंबई पुलिस को आया मैसेज

    मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है. मैसेज भेजने वाले ने दावा किया है, 'इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी.' इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है: मुंबई पुलिस

  • इजरायल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ: नेतन्याहू

    इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार को कहा कि इजरायल ने उस व्यक्ति से अपना हिसाब चुकता कर लिया है जिसने ‘होलोकॉस्ट’ (यहूदी नरसंहार) के बाद हमारे लोगों के इतिहास में सबसे भीषण नरसंहार को अंजाम दिया. नेतन्याहू ने कहा कि हमास नेता याह्या सिनवार की हत्या गाजा में बंधक बनाए गए लोगों को वापस लाने के लिए 'युद्ध में एक महत्वपूर्ण क्षण' है. उन्होंने यह भी कहा कि जो कोई भी हथियार सौंप देगा और बंधकों की वापसी में सहायता करेगा, उसे गाजा से सुरक्षित रूप से जाने दिया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा, 'हमारा युद्ध अभी ख़त्म नहीं हुआ है.'

  • असम में रेलवे ट्रैक मरम्मत का काम जारी

    दीमा हसाओ, असम: ड्रोन वीडियो घटनास्थल की है, जहां कल लगभग 15:55 बजे डिबोलंग स्टेशन पर 12520 अगरतला-LTT एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए थे. वहां मरम्मत का काम जारी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link