Live Breaking News: Gmail का सर्वर हुआ डाउन, ऐप और डेस्कटॉप पर अपना मेल नहीं खुलने पर लोग हुए परेशान

अजीत तिवारी Sat, 10 Dec 2022-10:36 pm,

Breaking News Latest Update of 10 December 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ जुड़े रहें...

नवीनतम अद्यतन

  • जयराम ठाकुर ने की सुक्खू से मुलाकात

    हिमाचल के पूर्व CM जयराम ठाकुर ने प्रदेश के मनोनित CM सुखविंदर सिंह सुक्खू से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि ये एक शिष्टाचार भेंट है, ये मेरे आवास पर आएं हैं जो कुछ दिनों के बाद इनका आवास होने वाला है. कुल मिलाकर हम सब का एक लक्ष्य है कि हम हिमाचल के लोगों की सेवा कर सकें, हम मिलकर करेंगे.

     

  • जीमेल का सर्वर हुआ डाउन

    गूगल के ईमेल सर्विस जीमेल का सर्वर डाउन हो गया है. सर्वर के डाउन होते ही यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा. ऐप और डेस्कटॉप, दोनों पर ही यूजर्स ने अपने मेल को खोलने में परेशानी का सामना किया.

  • सुक्खू चुने गए सीएम, मना जश्न

    सुखविंदर सिंह सुक्खू को हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर शिमला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया.

  •  

    हिमाचल के सीएम के नाम पर लगी मुहर

    कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सुखविंदर सिंह सुक्खू को हिमाचल का अगला मुख्यमंत्री चुन लिया गया है. सुक्खू कल यानी रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके अलावा मुकेश अग्निहोत्री को डिप्टी सीएम बनाने का ऐलान किया गया है.

  • हिमाचल में मुख्यमंत्री के नाम के ऐलान को लेकर कांग्रेस की मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. सूत्रों के मुताबिक, सुखविंदर सिंह सुक्खू के नाम पर मुहर लगने के बाद हिमाचल में गुटबाजी दिखने लगी है.  प्रतिभा सिंह के समर्थकों ने बागी तेवर दिखाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी है. उनकी मांग है कि प्रतिभा सिंह को ही मुख्यमंत्री बनाया जाए. 

  •  सीएम के सवाल पर सुक्खू बोले- मुझे नहीं पता 

    हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. अभी विधायक दल की बैठक बुलाई गई है. आलाकमान ने क्या तय किया है मुझे उसकी जानकारी नहीं है. हालांकि, सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस आलाकमान ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में सुखविंदर सिंह सुक्खू के नाम पर मुहर लगा दी है.

  • सुक्खू का सीएम बनना तय

    हिमाचल में कौन बनेगा अगला मुख्यमंत्री? कांग्रेस ने इस सवाल का जवाब खोज लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हिमाचल में सुखविंदर सिंह सुक्खू का सीएम बनना तय हो गया है. हालांकि, इनके नाम का ऐलान शाम 5 बजे होने वाली विधायक दल की बैठक में किया जाएगा.

  • सुक्खू, अग्निहोत्री और प्रतिभा सिंह ने की बातचीत

    हिमाचल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू और मुकेश अग्निहोत्री ने शिमला में विधायक दल की बैठक से पहले एक-दूसरे से बातचीत की. बताया जा रहा है कि शाम 5 बजे बैठक होगी जिसमें मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगेगी.

  • थोड़ी देर में हिमाचल को मिलेगा नया सीएम

    हिमाचल में कुछ ही देर में मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो जाएगा. इस बात की जानकारी कांग्रेस पार्टी की तरफ से आई है. सीएम पद की रेस में सुखविंदर सिंह सुक्खू सबसे आगे बताए जा रहे हैं. वो 5वीं बार विधायकी जीते हैं. वो कांग्रेस कैंपेन कमेटी के प्रमुख भी हैं.

  • कोयला घोटाले में ईडी की कार्रवाई, 152.31 करोड़ की संपत्ति कुर्क 

    प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छत्तीसगढ़ में कथित कोयला घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की डिप्टी सेक्रेटरी सौम्या चौरसिया, भारतीय प्रशासनिक सेवा (Indian Administrative Service) के अधिकारी समीर विश्नोई तथा अन्य आरोपियों की की संपत्ति कुर्क की गई है. ईडी के मुताबिक, कुल 152.31 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की गई है.

  • गुजरात: भूपेंद्र पटेल चुने गए विधायक दल के नेता

    भूपेंद्र पटेल दोबारा गुजरात के सीएम बनेंगे. विधायक दल की बैठक में उनको नेता चुन लिया गया है. 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह होगा.

  • पुलिस विभाग की कर्मी की संलिप्ता को लेकर जांच जारी

    सूत्रों के मुताबिक, बीते 15 अक्टूबर को सरहाली थाने की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया गया था. आशंका जताई गई थी कि थाने पर हमला हो सकता है. विभाग के किसी व्यक्ति की संलिप्ता को लेकर जांच चल रही है. साइबर सेल डेटा खंगाल रहा है. शुक्रवार रात 10 बजे से लेकर देर रात के मिले डेटा की भी जांच हो रही है. इसके अलावा पुलिस ने 7 संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

  • गुजरात: विधायक दल की बैठक में भूपेंद्र के नाम का प्रस्ताव

    गुजरात में बीजेपी विधायक दल की बैठक जारी है. बैठक में सीएम के तौर पर भूपेंद्र पटेल के नाम का प्रस्ताव रखा गया है. इस बैठक में राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं.

  • तरन तारन: हिरासत में लिए गए कुछ संदिग्ध

    तरन तारन में आतंकी हमले के बाद पंजाब पुलिस एक्शन में दिखी है. पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

  • तरन तारन हमले पर केजरीवाल का बयान

    पंजाब के तरन तारन में थाने पर हुए हमले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है बड़े स्तर पर गैंगस्टर्स को पकड़ा गया है. अब तक पुरानी पार्टियों के संरक्षण में बड़े-बड़े काम करने वालों को भी पकड़ा गया है. इस घटना के खिलाफ भी सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा.

  • गुजरात में BJP विधायक दल की बैठक

    गुजरात में विधायक दल की बैठक जारी है. बैठक में विधायक, विधायक दल का नेता चुनेंगे. 12 दिसंबर को सीएम शपथ लेंगे.

  • तरन तारन: घटनास्थल पर पहुंचे पंजाब डीजीपी

    पंजाब पुलिस के डीजीपी तरन तारन में मौके पर पहुंच गए हैं. फॉरेंसिक टीम सरहाली पुलिस स्टेशन से सबूत इकट्ठे कर रही है. मामले की जांच जारी है.

  • IB के इनपुट पर पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

    पुलिस इंस्टॉलेशन पर हमले का इनपुट आईबी ने पहले ही जारी कर दिया था. इसके बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की और तरन तारन के सरहाली पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला हो गया.

  • तरन तारन में मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम

    तरन तारन में मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है. थोड़ी देर में पंजाब के डीजीपी भी पहुंच जाएंगे. मामले की जांच की जा रही है.

  • हिमाचल: आलाकमान ने मांगी CM पद के दावेदारों की लिस्ट

    हिमाचल में मुख्यमंत्री के नाम पर मंथन जारी है. कांग्रेस आलाकमान ने दावेदारों की लिस्ट मांगी है. फैसले के बाद आलाकमान पर्यवेक्षकों को नाम बताएगा और फिर ऐलान किया जाएगा.

  • तरन तारन हमले के बाद आप पर BJP का निशाना

    पंजाब के तरन तारन में हमला होने के बाद बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि सरहाली, तरन तारन में अमृतसर-बठिंडा राजमार्ग पर एक संवेदनशील इलाके में पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ. पंजाब की आप सरकार गुजरात और दिल्ली में व्यस्त है. सीएम भगवंत मान ने सीमावर्ती राज्य की शांति और सुरक्षा को इग्नोर किया है.

  • चेन्नई में Mandous के कारण तेज बारिश

    तमिलनाडु में चक्रवात Mandous का कहर दिखाई दिया है. चेन्नई में देर रात तेज बारिश हुई, जिससे कई इलाकों में पानी भर गया. चेन्नई में स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं.

  • पंजाब: तरन तारन में थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला

    पंजाब में तरन तारन के थाना सरहली स्थित सांझ केंद्र में रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ है. अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर थाना सरहली स्थित है. पुलिस जांच में जुटी है. एजेंसियों को सूचना दी गई है.

  • सांसों की जंग हारा तन्मय

    बैतूल में 55 फीट गहरे बोरवेल से आज 8 साल के तन्मय को निकाला गया था. तन्मय को बोरवेल से निकालने के बाद अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

  • बैतूल: बोरवेल से सुरक्षित निकाला गया बच्चा

    मध्य प्रदेश के बैतूल में लगातार चार दिन रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के बाद 55 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे तन्मय साहू को निकाल लिया गया है. उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

  • गुजरात: 12 दिसंबर को 20 मंत्री लेंगे शपथ

    गुजरात में लगातार सातवीं बार बीजेपी सरकार बनने जा रही है. 12 दिसंबर को सीएम भूपेंद्र पटेल समेत 20 कैबिनेट मंत्री शपथ लेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link