LIVE: जुमे की नमाज के बाद दिल्ली और देवबंद में प्रदर्शन, नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 10 Jun 2022-2:04 pm,

नवीनतम अद्यतन

  • देवबंद में भी जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन

    दिल्ली के साथ ही यूपी के देवबंद में भी जुमे की नमाज के बाद लोगों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान बैनर लेकर लोगों ने नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की. देवबंद में प्रदर्शन के बाद कई लोगों को हिरासत में लिया गया है.

  • दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शन

    दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है. लोग नूपुर के खिलाफ नारे बाजी कर रहे हैं. उनकी मांग है कि नूपुर शर्मा की गिरफ्तार किया जाना चाहिए. जामा मस्जिद के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है.

  • वोट नहीं डाल पाएंगे नवाब मलिक

    बंबई होईकोर्ट ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता नवाब मलिक की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने राज्यसभा चुनाव में मतदान के लिए जेल से रिहा करने की अनुमति मांगी थी. मलिक ने याचिका में कहा था कि या तो उन्हें बांड पर हिरासत से रिहा किया जाए या मतदान के लिए पुलिस के साथ विधान भवन जाने की अनुमति दी जाए.

  •  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की कोर्ट में पेशी

    पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में बड़ी खबर सामने आई है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पटियाला कोर्ट में पेश किया गया है. पुलिस कोर्ट में बिश्नोई की रिमांड बढ़ाने की मांग करेगी.

  • CM मान करेंगे बड़ा ऐलान

    पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज अपना एक वादा पूरा करेंगे. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि वो आज दो बजे लाइव आकर एक बड़ा ऐलान करेंगे.

  • सलमान खान को धमकी का मामले में बड़ी खबर

    फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी का मामले में बड़ी खबर सामने आई है. महाराष्‍ट्र पुलिस पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंची है. वो लॉरेंस बिश्‍नोई से पूछताछ करेगी.

  • पीएम मोदी ने गुजरात को दी बड़ी सौगात

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात को 3054 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात दी है. पीएम मोदी ने गुजरात के नवसारी में कई योजनाओं का उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हमने हर वर्ग के लिए काम किया है.

    LIVE TV

  • एक दिन में आए कोरोना के 7584 नए मामले 

    देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 7584 नए मामले सामने आए हैं. तीन महीनों बाद कोरोना के एक दिन में इतने ज्यादा केस मिले हैं. इस दौरान कोरोना से 24 लोगों की मौत हो गई.

  • AIMIM ने महा विकास अघाड़ी को दिया समर्थन

    महाराष्ट्र में हो रहे राज्यसभा चुनाव में नया मोड़ आया है. बीजेपी को हराने के लिए AIMIM ने प्रदेश की मौजूदा सरकार महा विकास अघाड़ी को समर्थन देने का फैसला किया है. महाराष्ट्र AIMIM प्रमुख इम्तियाज जलील ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी.

  • आज 4 राज्यों की 16 राज्यसभा सीटों पर होगा मतदान

    आज राज्यसभा चुनाव में 4 राज्यों की 16 सीटों के लिए आज वोटिंग होगी. 10 जून को सुबह 9 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक वोटिंग होगी. वोटों की गिनती का काम 10 जून को ही शाम 5 बजे से शुरु हो जाएगा. इस चुनाव में 15 राज्यों की 55 सीटों पर मददान होना था, लेकिन 39 सीटों पर उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं. आज हरियाणा की दो सीटों पर, राजस्थान और कर्नाटक की 4-4 सीटों पर वहीं महाराष्ट्र की कुल 6 सीटों पर वोटिंग होगी.

  • यूपी के 13 शहरों में जारी किया अलर्ट

    कानपुर में हुई हिंसा से यूपी सरकार ने सबक लिया है और यूपी के मुस्लिम बाहुल्य शहरों मे सतर्कता बरतने के निर्देश जारी किये गए हैं. यूपी के 13 शहरों में कड़ी सतर्कता बरतने के निर्देश हैं. हिंदू और मुस्लिम  आबादी वाले जिलों में सुरक्षा बढ़ाई गई है. सोशल मीडिया को लेकर भी निगरानी बरती जा रही है. संवेदनशील जिलों में लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, फैजाबाद, प्रयागराज, अलीगढ़, मुरादाबाद, बरेली, रामपुर, सहारनपुर, मेरठ, बिजनौर और बुलंदशहर शामिल हैं. शुक्रवार को जुमे की नमाज के मद्देनजर प्रशासन अलर्ट है. प्रमुख मस्जिदों पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा. मस्जिदों में पुलिस ने ड्रोन उड़ाकर पूरे इलाके की चेकिंग कर रही है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link