LIVE: एकनाथ शिंदे का उद्धव ठाकरे के नाम खुला खत, कहा- हमें अयोध्या जाने से क्यों रोका?

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 23 Jun 2022-2:01 pm,

नवीनतम अद्यतन

  • गुवाहाटी में कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन ने किया प्रदर्शन

    गुवाहाटी के होटल रेडिसन ब्लू के सामने कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन एन एस यू आई ने जोरदार प्रदर्शन किया. इस होटल के भीतर महाराष्ट्र के बागी विधायक ठहरे हुए हैं. छात्र संगठन के प्रदर्शन के बाद असम पुलिस ने छात्र नेताओं को हिरासत में लिया है.

     

  • बागी विधायकों की सीएम उद्धव के नाम खुली चिट्ठी

    शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने बागी विधायकों की भावना जाहिर करते हुए एक खुली चिट्ठी ट्वीट की है. इस चिट्ठी के माध्यम से शिंदे ने सीएम ठाकरे से नाराजगी जताई है. चिट्ठी में लिखा गया है कि NCP नेताओं ने हमारा अपमान किया. जब आदित्य ठाकरे अयोध्या गए तो हमें क्यों रोका गया?

  • NCP नेता जयंत पाटिल का बड़ा बयान

    महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच NCP नेता जयंत पाटिल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि आज शाम 5 बजे एक अहम बैठक होनी है. NCP लगातार उद्धव ठाकरे के संपर्क में है. हम सरकार को बचाने की पूरी कोशिश करेंगे.

  • सीएम उद्धव ने बुलाई मंत्रालय के सचिवों की बैठक

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सरकार के मंत्रालयों के सचिवों की अहम बैठक बुलाई है. आज दोपहर 12.30 बजे उद्धव ठाकरे वर्चुअली विभागों के सचिवों के साथ मीटिंग करेंगे.

  • गुवाहाटी में TMC का प्रदर्शन

    असम के गुवाहाटी में होटल रेडिसन ब्लू के बाहर TMC प्रदर्शन कर रही है. इसी होटल में महाराष्ट्र के बागी विधायक ठहरे हुए हैं. प्रदर्शनकारियों को पुलिस हटाने की कोशिश कर रही है साथ ही होटल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

  • विधानसभा भंग होने की सिफारिश पर हो सकता है फैसला

    महाराष्ट्र संकट पर सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है. आज महाविकास अघाड़ी की अहम बैठक होनी है. इस बैठक में विधानसभा भंग होने की सिफारिश पर फैसला हो सकता है. 

  • देश की 6 राज्यों में तीन लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की वोटिंग जारी है. यूपी के रामपुर में सुबह 9 बजे तक 7.86% और आजमगढ़ में 9.21% हुई वोटिंग हो चुकी है.

  • एकनाथ शिंदे करेंगे अहम बैठक

    शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे पार्टी के बागी विधायकों के साथ सुबह 10 बजे एक अहम बैठक करेंगे. इस बैठक में समर्थन वापसी का फैसला लिया जा सकता है.

  • शिवसेना के 17 सांसदों का एकनाथ शिंदे को समर्थन

    सूत्रों के मुताबिक शिवसेना विधायकों के बाद अब शिवसेना के सांसदों का समर्थन भी एकनाथ शिंदे को मिल रहा है. वासिम की सांसद भावना गावित, पालघर सांसद राजेंद्र गावित, ठाणे सांसद राजन विचारे, कल्याण सांसद श्रीकांत शिंदे, और रामटेक सांसद कृपाल तुमाने ने अपना समर्थन एकनाथ शिंदे को दिया है. सांसद राजन विचारे तो 3 दिन से गुवाहाटी में ही मौजूद है. माना जा रहा है कि ये आंकड़ा 17 सांसदों तक जा सकता है.

  • देश में कोरोना के 13,313 नए केस

    देश में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही. आज एक बार फिर से कोरोना के मामले 13 हजार के पार हो गए हैं. पिछले 24 घंटों में देश में कोविड-19 के कुल 13,313 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 38 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई.

  •  सीएम उद्धव ने बुलाई विधायकों की बैठक

    महाराष्ट्र की राजनीति संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विधायकों की बैठक बुलाई है. सीएम उद्धव ने सुबह 11.30 बजे मीटिंग बुलाई है. बता दें कि आज शिवसेना के 7 और विधायक गुवाहाटी के लिए निकले हैं.

  • उद्धव ठाकरे की भावुक अपील का शिवसेना के विधायकों पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा क्‍योंकि उनके फेसबुक लाइव के बाद शिवसेना के चार और बागी विधायक गुवाहाटी में बागी गुट के साथ जा मिले. गुवाहाटी में शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्‍व में बागी गुट ने उद्धव सरकार के सामने संकट खड़ा कर दिया है.

  • आज बीजेपी कर सकती है सरकार बनाने का दावा

    महाराष्ट्र में बीजेपी आज राज्यपाल के सामने सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है. देवेद्र फणनवीस के नेतृत्व में बीजेपी राज्यपाल को विधायकों की लिस्ट दे सकती है. साथ ही पार्टी अपने विधायकों के साथ बैठक भी कर सकती है. बीजेपी अपने 106 विधायकों और दूसरे निर्दलीय विधायकों का समर्थन एकजुट रखने की तैयारी में है.

  • सीएम उद्धव ने नहीं दिया इस्तीफा

    महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है. वो सरकारी आवास वर्षा को छोड़कर अपने घर मातोश्री पहुंच गए हैं. उद्धव ठाकरे ने मुंबई में अपने परिवार के घर मातोश्री के बाहर जमा हुए शिवसेना समर्थकों को बधाई दी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link