Live: नोएडा की गालीबाज महिला को मिली जमानत, कल होगी रिहाई

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 24 Aug 2022-11:28 pm,

Live Updates and Breaking News of 24th August 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • गालीबाज महिला को मिली जमानत

    गालीबाज महिला को रिहाई नोएडा की गालीबाज महिला को कोर्ट से जमानत मिल गई है. यह जमानत याचिका CJAM कोर्ट में मंजूर हुई है. बता दें कि उसकी गिरफ्तारी गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां और पीटने के कारण हुई थी. पूरे देश और दुनिया में महिला का वीडियो वायरल हुआ था. गौरतलब है कि जेल से गालीबाज महिला भव्या की रिहाई कल होगी. आज जेल में परवाना न पहुंच पाने की वजह से रिहाई नहीं हो सकी है. यह मामला नोएडा के सेक्टर 126 थाना क्षेत्र के जेपी विश टाउन सोसायटी का था.

  • पूर्वी दिल्ली में आग

    पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में 4 मंजिला इमारत में आग लगी है. दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं. यह आग इलेक्ट्रिक वायर की फैक्ट्री में लगी है और राहत कार्य जारी है.

  • बिहार में छापेमारी में बड़ा खुलासा

    बिहार Land For Job केस में सीबीआई को आज की छापेमारी में 200 से ज्यादा सेल डीड मिली है. जबकि FIR के समय पांच सेल डीड और दो गिफ्ट डीड मिली थीं.

  • VVS लक्ष्मण बने अंतरिम कोच

    BCCI ने ऐलान किया कि वीवीएस लक्ष्मण बने एशिया कप 2022 के लिए अंतरिम मुख्य कोच.

  • दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र 26 अगस्त को बुलाया गया है. इससे पहले कल एक बार सभी AAP विधायकों की अहम बैठक होनी है. 

  • बिहार विधानसभा में विश्वास मत के दौरान वोटिंग के लिए 4 लोग जिन्होंने वोट नहीं किया. 

    मंत्री बिजेंद्र यादव - बिमार चल रहे हैं

    बीमा भारती- नाराज चल रही हैं.

    सूर्यकांत मांझी सदन में मौजूद नहीं रहें- तबियत खराब बताई जा रही है.

    डिप्टी स्पीकर महेश्वर हजारी के वोट की गिनती नहीं की जा सकी.

    कुल 160 MLA संख्या हुई.

  • नीतीश सरकार ने जीता फ्लोर टेस्ट

    बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार की सरकार ने विश्वासमत जीत लिया है. अब 26 अगस्त को विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होना है जिसके लिए नामांकन कल होगा.

  • पीएम मोदी पहुंचे पंजाब

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र मोहाली, पंजाब पहुंचे. यहां उनसे मिलने राज्य के सीएम भगवंत मान पहुंचे.

  • लालू यादव को कोर्ट ने किया बरी

    आदर्श आचार संहिता मामले में लालू प्रसाद यादव के खिलाफ साक्ष्य नहीं मिले. इस वजह से लालू यादव को बरी कर दिया गया. साल 2015 का है मामला.

  • तेजस्वी के 3 ठिकानों पर चल रही CBI की रेड खत्म हो गई है. 

  • लालू प्रसाद यादव थोड़ी देर में पहुंचेंगे हाजीपुर कोर्ट

    आदर्श आचार संहिता मामले में लालू प्रसाद यादव आज हाजीपुर एमपी एमएलए स्पेशल स्मिता राज के कोर्ट में हाजिर होने पहुंचेंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि आज इस मामले का फैसला आ सकता है. आपको बता दें कि यह मामला 2015 का है, जब चुनावी सभा के दौरान लालू प्रसाद यादव ने खुले मंच से बैकवर्ड फॉरवर्ड की लड़ाई की बात कही थी. इसी को आपत्तिजनक मानते हुए चुनाव आयोग के निर्देश पर तत्कालीन सीओ निरंजन कुमार सिंह ने अपने बयान पर गंगा ब्रिज थाना में मामला दर्ज कराया था. इस मामले के कुल 5 गवाह हैं जिनमें देश के हेयरिंग से पूर्व ही दो गवाह का निधन हो गया था. वहीं तीनों गवाह ने अपनी गवाही देते हुए पूरी बात कोर्ट को बताई थी, कोर्ट में उस दौरान चुनाव आयोग द्वारा रिकॉर्ड कराए गए वीडियो एविडेंस को भी पेश किया गया. जल के सत्यापन नहीं होने पर कोर्ट आज लालू प्रसाद यादव को रिहा भी कर सकता है.

  • AAP पर बीजेपी का बड़ा आरोप

    बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को चैलेंजे देते हुए कहा कि आप बच नहीं सकते. उन्होंने कहा कि AAP ने दिल्ली में करोड़ों को घोटाला किया है. AAP को सवालों का जवाब देना होगा.

  • फरीदाबाद में PM मोदी ने किया अमृता हॉस्पिटल का उद्घाटन

    हरियाणा के फरीदाबाद में प्रधानमंत्री ने अमृत अस्पताल का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत एक ऐसा राष्ट्र है, जहां, इलाज एक सेवा है, आरोग्य एक दान है. जहां आरोग्य आध्यात्म, दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. हमारे यहां आयुर्विज्ञान एक वेद है. हमने हमारी मेडिकल साइन्स को भी आयुर्वेद का नाम दिया है.

  • छापेमारी पर तेजस्वी यादव का बयान

    RJD के ठिकानों पर चल रही CBI के छापेमारी पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि हम सदन के अंदर जवाब देंगे. बता दें कि दोपहर 2 बजे सदन की कार्यवाही फिर से शुरू होगी. 

  • तेजस्वी यादव के मॉल पर CBI का छापा

    बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के गुरुग्राम के अर्नव क्यूब्स मॉल पर CBI ने छापा मारा है. RJD के 25 ठिकानों पर CBI की छापेमारी चल रही है. दिल्ली, पटना, मधुबनी, कटिहार समेत कई ठिकानों पर जांच एजेंसी रेड कर रही है.

  • बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

    बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि उनपर लगे सभी आरोप गलत हैं. मैं बहुमत का सम्मान करते हुए अपने पद से इस्तीफा देता हूं.

  • गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात के अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस की तरफ से जनता से कई वादे किए. उन्होंने कहा कि कई लोग कहते हैं कि कांग्रेस चुनाव को लेकर गंभीर नहीं है. पिछले चुनाव में राहुल गांधी ने तीन महीने गुजरात में बिताए थे. राजस्थान में लागू की गई ऐसी ही योजनाएं गुजरात में लागू की जाएंगी. गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनी तो दिनभर बिजली मिलेगी. राज्य में पुरानी पेंशन योजना लागू होगी. दूध पर मिलेगा पांच रुपये का बोनस दिया जाएगा. साथ ही सरकारी अंग्रेजी स्कूल शुरू किए जाएंगे.

  • RJD नेता के घर CBI का छापा

    बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना में RJD के MLC सुनील सिंह के घर CBI की टीम ने छापेमारी की है. 

  • आज बिहार विधानसभा में महागठबंधन सरकार का होगा फ्लोर टेस्ट

    बिहार विधानसभा में आज महागठबंधन की सरकार का फ्लोर टेस्ट होगा. सीएम नीतीश कुमार को सदन में बहुमत पेश करना होगा. विशेष सत्र के दौरान चार बिंदुओं पर बात होगी. सचिवालय ने प्लान जारी किया. कार्यवाही शुरू होने के साथ अध्यक्ष विजय सिन्हा का भाषण होगा. अध्यक्ष के भाषण के बाद विधानसभा के पटल पर विभिन्न समितियों की रिपोर्ट रखी जाएंगी. सरकार के विश्वास मत हासिल करने का प्रस्ताव इसके बाद आएगा. विश्वास मत पर चर्चा के बाद विधानसभा अध्यक्ष पर अविश्वास प्रस्ताव को चर्चा के लिए पेश किया जाएगा.

  • ज्ञानवापी मामले में सुनवाई का आखिरी दिन

    ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में आज (24 अगस्त को) कोर्ट में सुनवाई का आखिरी दिन है. सुबह 11:30 बजे से मुस्लिम पक्ष की दलील के बाद हिन्दू पक्ष फाइनल जवाब पेश करेगा. मुस्लिम पक्ष को मिली अंतिम तारीख में जवाब पूरा ना हो पाने के चलते कोर्ट ने कल तक का समय दिया था. मुस्लिम पक्ष की ओर से वक्फ बोर्ड की संपत्ति का कोर्ट में ब्यौरा रखा गया. मुस्लिम पक्ष ने दावा किया कि बादशाह ने जैसे चाहा वैसे मस्जिद बनवाया. सबूत के साथ मुस्लिम पक्ष ने कहा आराजी नंबर से पता चलता है विश्वनाथ मंदिर में स्थित पुलिस स्टेशन वक्फ बोर्ड की संपत्ति है. इसपर हिंदू पक्ष ने कोर्ट में ऐतराज जताते हुए कहा कि मुस्लिम पक्ष के दावे का पर्दाफाश करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link