Daily News Report: अर्पिता मुखर्जी की कार का एक्सीटेंड, एक दिन की मिली थी ईडी हिरासत

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 24 Jul 2022-11:47 pm,

Live Updates and Breaking News of 24th July 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी की कार सीजीओ कॉम्प्लेक्स के रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. उनको एक दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया था.

  • पार्थ चटर्जी को ले जाया जाएगा भुवनेश्वर 

    पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी का इलाज पश्चिम बंगाल में नहीं होगा. ईडी उन्हें एयर एंबुलेंस से भुवनेश्वर ले जाएगी. 

  • कोरोना के 729 नए मामले

    दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 729 नए मामले दर्ज किए गए. इस दौरान 2 लोगों की संक्रमण की वजह से मौत हुई. वहीं, 520 लोग ठीक भी हुए. दिल्ली में कभी कोरोना के कुल सक्रिय मामले 2,696 हैं. वहीं, सकारात्मकता दर 5.57% पर बनी हुई है.

  • गैंगस्टर गोल्डी बरार ने फेसबुक पर किया पोस्ट

    गैंगस्टर गोल्डी बरार ने फेसबुक पर लेटेस्ट कमेंट्स किया है. उसने पोस्ट पंजाब एनकाउंटर में मारे गए जगरूप और मनप्रीत की तारीफ की है. गोल्डी ने लिखा कि मैंने उन्हें सरेंडर करने को बोला था, लेकिन उन्होंने कहा हम पुलिस का सामना करेंगे.  गोल्डी ने लिखा कि हम उनके परिवार का साथ देंगे.  

  • पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को कोलकाता के बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया था. यहां से उनको एक दिन की ईडी हिरासत में भेज दिया

    गया है. वहीं, ईडी को कल विशेष अदालत में पेश करने का निर्देश भी दिया गया है.

  • काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CISCE ISC) कक्षा 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है. परीक्षा में शामिल हुए छात्र CISCE ISC की आधिकारिक वेबसाइट cisce.org में जाकर परिणाम देख सकते हैं. 

  • स्मृति ईरानी ने भेजा कानूनी नोटिस

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी 18 वर्षीय बेटी पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा, जयराम रमेश, नेता डिसूजा और कांग्रेस को कानूनी नोटिस भेजा और उनसे बिना शर्त लिखित माफी मांगने और आरोपों को तत्काल प्रभाव से वापस लेने के लिए कहा है.

  • प्रतिभा सिंह ने किया 50 सीटें जीतने का दावा
    रविवार को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की ओर से नियुक्त वरिष्ठ पर्यवेक्षक एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उप पर्यवेक्षक एवं राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हिमाचल कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में हिमाचल प्रदेश की सत्ता में वापसी को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा हुई. प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी से परेशान हो चुकी है. कांग्रेस पार्टी का सत्ता में आना तय है. 

  • मंकीपॉक्स का तीसरा केस मिलने के बाद भारत सरकार सतर्क हो गई है. इसको लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय में अहम बैठक चल रही है. इसमें डीजीएचएस के अधिकारी शामिल हैं. बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में भी मंकीपॉक्स का पहला केस मिल चुका है.

  • छपरा में है अवैध फैक्ट्री

    बिहार के छपरा मे अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं

  • बैंकशाल कोर्ट में पेशी

    पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को कोलकाता के बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया.

  • बीजेपी की मुख्यमंत्री परिषद की बैठक

    बीजेपी के दिल्ली मुख्यालय में आज बीजेपी की मुख्यमंत्री परिषद की बैठक की बैठक है. इसमें बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हो रहे हैं. बैठक में हिस्सा लेने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा दिल्ली पहुंच चुके हैं.

  • CM केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि दिल्ली में फूड्स हब को डेवलप किया जाएगा. उन्होंने बताया कि पहले फेज में मजनू का टीला और चांदनी चौक में काम किया जाएगा.

  • राजधानी दिल्ली में मंकीपॉक्स की दस्तक

    राजधानी दिल्ली में मंकीपॉक्स ने दस्तर दे दी है. दिल्ली में मंकीपॉक्स का पहला मामला सामने आया है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसकी पुष्टि की है. जानकारी के मुताबिक 31 साल के शख्स में मंकीपॉक्स संक्रमण मिला है. शख्स ने कोई यात्रा नहीं की थी. शख्स को बुखार और स्किन में घावों के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शख्स का इलाज मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

  • लखनऊ में बदमाशों से एनकाउंटर

    उत्तर प्रदेश में बदमाशो के खिलाफ पुलिस ने बड़ा एक्शन किया है. लखनऊ पुलिस और बदमाशों के बीच चले एनकाउंटर में तीन बदमाशों को गोली लगी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये तीनों बदमाश मर्डर केस के आरोपी हैं.

  • दिल्ली में मकान गिरा, एक की मौत

    राजधानी दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक मुस्तफाबाद इलाके में एक मकान गिर गया. इस हादसे में एक की मौत की भी खबर है.

  • शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में कलकत्ता HC जाएगी ED

    शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी को अस्पताल की कस्टडी में रखने के खिलाफ ईडी आज कलकत्ता हाईकोर्ट जाएगी. पार्थ चटर्जी को ईडी की दो दिन की हिरासत में भेज दिया गया था, लेकिन ईडी की कस्टडी के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद कोर्ट ने उन्हें SSKM अस्पताल में भर्ती करने की अनुमति दी थी.

  • एक दिन में आए कोरोना के 20,279 केस

    देश में कोरोना वायरस की स्पीड जारी है. पिछले 24 घंटों में देशभर में कुल 20,279 केस सामने आए हैं. कल के मुकाबले देश में कोरोना मामलों में कमी दर्ज की गई है.

  • नीरज चोपड़ा की पहली कोशिश नाकाम

    अमेरिका में चल रहे वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में नीरज चोपड़ा ने जेवलिन थ्रो में पहली कोशिश नाकाम रही. पहली थ्रो में उनका फाउल हो गया. हालांकि दूसरी कोशिश में नीरज ने 82.39 मीटर थ्रो फेंकी.

  • दिल्ली में अधिकारियों पर गिर सकती है गाज

    दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित अनियमितता मामले में संलिप्त अधिकारियों पर गाज गिर सकती है. केजरीवाल सरकार पर नई आबकारी नीति के तहत शराब की दुकानों के टेंडर में गड़बड़ी का आरोप है. आरोप है कि नई आबकारी नीति में नियमों की अनदेखी करते हुए शराब की दुकानों के टेंडर दिए गए. एलजी वीके सक्सेना ने मुख्य सचिव को दिल्ली आबकारी नीति मामले में अधिकारियों की भूमिका पर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link