Live Breaking News: बीजेपी ने बंगाल और गुजरात से राज्यसभा उम्मीदवारों का किया ऐलान, इन नेताओं को मिला मौका

श्वेतांक रत्नाम्बर Wed, 12 Jul 2023-1:04 pm,

Breaking News Latest Update of 12th July: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें...

नवीनतम अद्यतन

  • भरतपुर में गैंगेस्टर कुलदीप जघीना की हत्या

    राजस्थान के भरतपुर में गैंगेस्टर कुलदीप की हत्या कर दी गई है. कुलदीप को अदालत में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था. उसी दौरान उसे मार दिया गया.

  • बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदवारों का ऐलान

    बीजेपी ने गुजरात और पश्चिम बंगाल से अपने राज्यसभा प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. इस कड़ी में पश्चिम बंगाल ने अनंत महाराज और गुजरात से बाबू भाई देसाई और केसरीदेव सिंह के नाम का ऐलान हुआ है.

  • बिहार विधानसभा की कार्यवाही कल तक स्थगित

    बिहार विधानसभा में भारी हंगामे के बीच सदन कल  सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगति कर दिया गया है. सदन में मार्शल और बीजेपी विधायकों के बीच अब से कुछ देर पहले जमकर जोर आजमाइश हुई. कुर्सी छीनने और टेबल पटकने की कोशिशों के बीच और नारेबाजी के बीच सदन की कार्यवाही स्थगित करने का फैसला हुआ. बताया जा रहा है कि बीजेपी के सदस्य उग्र हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि आसन की तरफ से भेदभाव किया जा रहा है. विपक्ष को पूरक प्रश्न नही पूछने दिया जा रहा है.

  • लैंड फॉर जॉब केस में सुनवाई टली

    ज़मीन के बदले नौकरी के मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत अन्य के खिलाफ दाखिल चार्जशीट पर संज्ञान लेने के मामले में आज सुनवाई टल गई है. राउज़ एवेन्यु कोर्ट अब 8 अगस्त को चार्जशीट पर संज्ञान लेने के मामले में सुनवाई करेगी. वहीं मुख्य मामले में 25 जुलाई को सुनवाई होगी.

  • दिल्ली में एक और सनसनीखेज वारदात

    दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास एक लड़की की कई टुकड़ों में लाश मिली है. पुलिस मौके पर मौजूद है और इस मामले की जांच जारी है. बुधवार सुबह करीब सवा 9 बजे पुलिस को शव मिलने की खबर मिली थी.

  • पटना में प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज

    समायोजन की नीति को लेकर बिहार के किसान सलाहकार लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के तीसरे दिन किसान सलाहकार विधानसभा मार्च के लिए निकले थे. वहीं आर ब्लॉक के पास किसान सलाहकारों को पुलिस ने रोक लिया. जिसके बाद किसान सलाहकारों ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी तेज कर दी. पुलिसकर्मी उन्हें शांत रहने की बात कर रहे थे लेकिन किसान सलाहकार अपनी मांगों को लेकर लगातार नारेबाजी कर रहे थे. अंत में पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया. बता दें कि किसान सलाहकार लगातार जनसेवक के पद पर समायोजन की मांग कर रहे हैं.

  • लुधियाना में पुल टूटा

    पंजाब के लुधियाना में पानी के तेज बहाव से एक पुल टूट गया है.

  • सीमा हैदर को पाकिस्तान से मिली धमकी

    सीमा हैदर को बलोच के डाकुओं ने जान से मारने की धमकी दी है.

  • यूपी के डॉक्टरों को ये क्या हो गया?

    यूपी में बिना बताए 742 डॉक्टर गायब हैं. इन सभी पर बर्खास्तगी की तलवार लटक रही है. स्वास्थ्य महानिदेशालय ने ऐसे डॉक्टरों को चिन्हित कर उनकी रिपोर्ट शासन को भेज दी है. प्रदेश के विभिन्न जिला अस्पताल, सामुदायकि स्वास्थ्य केंद्र एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की लगातार तैनाती की जा रही है. आयोग की ओर से चयनित होने वाले डॉक्टर अस्पताल पर जाने के लिए सहमति देते हैं, लेकिन वहां कुछ दिन रहने के बाद गायब हो जाते हैं.

  • उत्तर भारत में आसमानी आफत

    उत्तर भारत के सभी राज्य इस वक्त कुदरत के आगे बेबस हैं. हिमाचल प्रदेश की हालत सबसे खराब है. वहीं उत्तराखंड, दिल्ली,  पंजाब और हरियाणा में भी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है. कुल 7 राज्य बाढ़ और बारिश का कहर झेल रहे हैं.

  • बेंगलुरू में विपक्ष का महाजुटान

    बेंगलुरु में 17-18 जुलाई को विपक्ष की बैठक होने वाली है. इस बैठक में 24 राजनीतिक दल शामिल होंगे। एमडीएमके केडीएमकेवीसीकेआरएसपी फॉरवर्ड ब्लॉकआईयूएमएल केरल कांग्रेस (जोसेफ)और केरल कांग्रेस (मणि) नए राजनीतिक दल हैं जो इस बैठक में शामिल होने वाले हैं. इस बैठक में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल होंगी: सूत्र ANI

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link