Daily News Brief: बिहार में की जाएगी जातीय जनगणना, CM नितीश कुमार ने किया बड़ा ऐलान

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 01 Jun 2022-11:22 pm,

दिनभर के तमाम बढ़े अपडेट्स यहां पढ़ें..

नवीनतम अद्यतन

  • मुंबई लाया गया पार्थिव शरीर

    केके का पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया. कल वर्सोवा में केके का अंतिम संस्कार होगा. 

  • बिहार में जातीय जनगणना

    बिहार के सीएम नितीश कुमार ने ऐलान किया है कि अब राज्य में जातीय जनगणना कराई जाएगी. यह फैसला सर्वदलीय बैठक के बाद किया गया.

  • गांगुली का अहम ट्वीट

    BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट किया, '1992 में क्रिकेट के साथ मेरी यात्रा की शुरुआत के बाद से 2022 का 30वां वर्ष है. तब से, क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसने मुझे आप सभी का समर्थन दिया है. मैं हर उस व्यक्ति का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो यात्रा का हिस्सा रहा है, जिसने मेरा समर्थन किया और मुझे आज जहां मैं हूं वहां पहुंचने में मदद की. आज, मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा. मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करने पर आप अपना समर्थन जारी रखेंगे.'

  • टारगेट किलिंग पर केजरीवाल का बड़ा बयान

    घाटी में कश्मीरी पंडितों की हत्या पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब आतंकियों के निशाने पर फिर से कश्मीरी पंडित आ गए हैं. उन्होंने कहा कि अब वहां कश्मीरी पंडितों की चुन-चुन कर हत्या की जा रही है. वे बोले कि J&K में 90 का दौर दोबारा लौट रहा है. 

  • लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के दौरान हुआ खुलासा

    लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ है कि यह दुश्मनी कॉलेज के दिनों की है. लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और विक्की कॉलेज के दिनों से दोस्त थे. विक्की की मौत के बाद से यह गैंगस्टर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का प्लान बना रहे थे. खबरें यह भी हैं कि लॉरेंस बिश्नोई जांच में सहयोग नहीं कर रहा है.

  • दूतावास में करना होगा रिपोर्ट

    इस ढील के साथ रिया को यह भी आदेश दिया गया है कि उन्हें हर दिन भारतीय दूतावास में रिपोर्ट करना होगा.

  • विदेश जा सकेंगी रिया चक्रवर्ती

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विवादों में आई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कोर्ट ने विदेश जाने की अनुमति दे दी और पुलिस को पासपोर्ट वापस करने का आदेश दिया. कोर्ट ने उनकी सीमित समय के लिए विदेश जाने की अर्जी और पासपोर्ट वापस करने की अपील को कोर्ट ने मंजूर कर लिया है. 

     

  • कोलकाता में KK को श्रद्धांजलि

    मशहूर सिंगर केके को कोलकाता में गन सैल्यूट से सम्मानित किया गया. वहीं पहुंचकर उनकी पत्नि ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी. अब उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा. जहां कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link