LIVE: लंबा चला सवालों का दौर, ED ने 8:30 घंटे तक राहुल गांधी से पूछे सवाल

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 13 Jun 2022-10:38 pm,

नवीनतम अद्यतन

  • राहुल गांधी से ED की पूछताछ खत्म

  • 8:30 घंटे चली पूछताछ

    राहुल गांधी और ED के बीच आज की पूछताछ का दौर समाप्त हो गया है. राहुल और ED के बीच आज की यह पूछताछ करीब 8:30 घंटे चली. पहले राउंड में वो 3 घंटे मौजूद रहे. फिर लंच ब्रेक के बाद उन्होंने 5:30 घंटे सवालों का सामना किया. खबरों की मानें तो उन्हें कल फिर ED के सामने पेश होना है.

  • शाम की पूछताछ में राहुल फेल!

    सूत्रों के मुताबिक लंच के बाद हो रही पूछताछ में राहुल गांधी कई सवालों के जवाब नहीं दे पाए. जिस कंपनी से एक करोड़ का लोन आया था, उस शेल कंपनी के प्रोपराइटर्स के बारे में जानकारी होने से राहुल ने इनकार किया है. शाम तक हुई पूछताछ के दौरान कुछ सवालों के जवाब में कहा कि अपने लोगों से पूछ कर बताऊंगा. साथ ही उनसे कुछ दस्तावेजों को देने को कहा गया है.

  • 'इस सरकार ने आतंक मचा रखा है'

    राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों में गुरूर है. पूरे मुल्क में आग लग रही है, दंगे हो रहे हैं. लेकिन कोई फिक्र ही नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस सरकार ने पूरे मुल्क में आतंक मचा रखा है. सभी लोग बहुत चिंतित हैं. आज मेने ED, CBI के डायरेक्टर से गुजारिश की कि मुझे मिलने का वक्त दीजिए. 

  • भूपेश बघेल का बयान

    छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी सरकार जब से बनी है, पिछले 8 सालों से जहां विपक्ष की सरकारें हैं. वहां सेंट्रल एजेंसीज ने विपक्ष पर केस दर्ज किए हैं.

  • SC में योचिका दाखिल

    जमीयत उलेमा ए हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि UP में बुलडोजर एक्शन पर रोक लगे. इस याचिका के जरिए मांग है कि UP सरकार को निर्देश दिया जाए कि आगे से कोई ऐसी कार्रवाई ना हो.

  • रांची हिंसा में बड़ा खुलासा 

    रांची हिंसा में बड़ा खुलासा यह हुआ है कि इस हिंसा के लिए पहले से ही प्लानिंग की गई थी. इसके लिए व्हॉट्सएप पर एक ग्रुप बनाया गया था. इसमें सभी जानकारियां उपलब्ध कराई गईं थीं कि कहां और कितने बजे भीड़ इकट्ठी की जानी है.

  • 'ED पर दबाव बना रही कांग्रेस'

    असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिश्व शर्मा ने कांग्रेस पर बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस ED पर दबाव बना रही है. बता दें कि आज राहुल गांधी ED के सामने पेश हुए हैं.

  • फिर से ED दफ्तर पहुंचे राहुल

    लंच ब्रेक पर निकले राहुल गांधी अपनी मां से मिलने के बाद वापस ED दफ्तर पहुंच चुके हैं. अब वह फिर से ED के सवालों का सामना करेंगे.

  • हिरासत में लिए गए 250 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता

    ED की तरफ से राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भेजे गए समन को लेकर सोमवार को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से ED कार्यालय तक विरोध मार्च करने वाले करीब 250 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है.

  • बहन के साथ पहुंचे अस्पताल

    सुबह से ही राहुल गांधी ED के सवालों के घेरे में हैं. इस बीच दिन में जब राहुल गांधी लंच ब्रेक के लिए अपने घर गए तो वो इसी समय अस्पताल पहुंच गए. अस्पताल में उनके साथ उनकी बहन प्रियंका भी मौजूद रहीं.

  • मां से मिलने पहुंचे राहुल

    राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी से मिलने पहुंच गए हैं. उनकी मां गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं. राहुल भी ED की पेशी के बीच गंगा राम अस्पताल पहुंच गए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link