Lonavala Bhushi Dam Incident: बारिश अपने साथ राहत लेकर आती है.. साथ ही अलर्ट रहने का अलार्म भी बजा देती है. आम दिनों में दिल-दिमाग को सुकून देने वाले नदियां और झरने बारिश के दिनों में काल बन जाते हैं. इन जगहों पर जाना मौत को दावत देने जैसा होता है. बारिश से लबालब पुणे का एक वॉटरफाल एक परिवार के लिए काल बन गया. तेज बहाव में परिवार के पांच सदस्य बह गए. जिनमें से दो के शव बरामद हो चुके हैं और तीन अब भी लापता हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन बच्चे अब भी लापता...


पुणे के लोनावला इलाके में भुशी बांध के समीप एक वॉटरफाल में रविवार को एक महिला और 13 वर्षीय एक लड़की की डूबने से मौत हो गई, जबकि तीन बच्चे लापता हैं. लापता बच्चों की उम्र 4-6 साल के बीच है. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.



सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो


पुणे देहात के पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख ने कहा कि यह घटना अपराह्न करीब डेढ़ बजे हुई, जिसके बाद तलाश एवं बचाव दलों को मौके पर भेजा गया. इस घटना का वीडयो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि परिवार के पांचों मेंबर एक-दूसरे को पकड़कर खड़े हैं. पहले एक बच्चा बहता है फिर सभी लोग तेज बहाव में बह जाते हैं.


एक ही परिवार के हैं सभी सदस्य


देशमुख ने कहा, ‘‘हमने 40 वर्षीय महिला और 13 वर्षीय लड़की के शव बरामद किए हैं. घटना में छह वर्षीय दो लड़कियां और चार वर्षीय एक लड़का लापता हैं. ऐसा लगता है कि वे एक ही परिवार के सदस्य हैं और भुशी बांध से लगभग दो किलोमीटर दूर एक झरने में फिसल गए और जलाशय में डूब गए.’’