इरशाद हिंदुस्तानी, बैतूल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले (Betul) से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक चार माह की मासूम सी बच्ची को उसके परिजन झाड़ियों में फेंक गए. झाड़ियों में पड़ी बच्ची को कुत्ते नोच रहे थे. तभी वहां कुछ युवक मसीहा बनकर आए और बच्ची को रेस्क्यू किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक बैतूल के मुलताई में रेलवे माल गोदाम के पास सोमवार देर रात एक मासूम को झाड़ियों से रेस्क्यू किया गया है जिसे कुत्ते नोच रहे थे. करीब चार माह की इस बालिका को उसके परिजन कपड़े की पोटली में बांधकर झाड़ियों में छोड़ गए थे. बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोचकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. 


यह भी पढ़ें: नींद नहीं आई तो मरीज ने तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग, देखें VIDEO


वहां से गुजर रहे कुछ युवकों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी. करीब जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. पोटली में बंधी बच्ची चीख रही थी और उसे कुत्ते नोच रहे थे. मसीहा बनकर आए युवकों ने कुत्तों को वहां से भगाया और बच्ची को रेस्क्यू कर अस्पताल ले गए. इस बीच पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई. 


बालिका को प्रारंभिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. उधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बच्ची के परिजनों की तलाश की जा रही है.